फरीदाबाद पुलिस द्वारा सेक्टर-12 टाउन पार्क में राहगीरी का आयोजन किया गया।

0
440

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) माननीय पुलिस महानिदेशक हरियाणा श्री बलजीत सिंह संधू के आदेश और श्रीमान पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो के निर्देश पर आज डीसीपी सेंट्रल, श्री भूपेंद्र सिंह ने पुलिसकर्मियों के सहित, रोटरी क्लब, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन एवं रोड सेफ्टी आर्गेनाईजेशन तथा अन्य सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से सेक्टर 12 टाउन पार्क में पुलिस- पब्लिक आपसी तालमेल बढ़ाने, स्वस्थ रहने और पब्लिक के सहयोग से अपराध पर अंकुश व बेहतर कानून व्यवस्था कायम रखने के उद्देश्य से राहगीरी का आयोजन किया गया।

राहगीरी के मुख्य संयोजक डी0सी0पी0 सेंट्रल भूपिंदर सिंह ने बताया कि राहगीरी के आयोजन का उद्देश्य नागरिकों को उनके अधिकारों के साथ साथ साथ कर्तव्यों के प्रति जागरूक करना भी है। शहर के नागरिक यदि जागरूक होंगे और सभी नियमों का सुचारू रूप से पालन करेंगे तो निश्चित ही पुलिस व जनता दोनों को ही लाभ होगा।

रविवार की सुबह किये गए इस आयोजन में अरविंद व अनुराधा के जुम्बा डांस ने सबको डांस के साथ व्यायाम भी कराया। जस्ट डांस कंपनी के भरत सोलंकी ने इस रफ्तार को और तेज़ करते हुए सभी कसरत के साथ साथ मस्ती का भी मजा दिलाया।सभी लोगों के मनोरंजन के लिए बीच बीच मे चलाये गए पंजाबी ब हरयाणवी गानों पर भी लोग जमकर थिरके।

सभी आयु वर्ग के लोगों ने भरपूर लुत्फ लिया और शहर के लिए इसे एक अच्छा आयोजन बताते हुए फरीदाबाद पुलिस व रोटरी को बधाई दी।

फरीदाबाद में पर्यटन के उद्देश्य से आये श्रीमती सरिता बहल के साथ आये विदेशी मेहमानों ने भी राहगीरी में मस्ती की कनाडा अमेरिका व ऑस्ट्रेलिया से आये युवक युवतियों ने बॉलीवुड के गानों पर जमकर डांस किया। इस आयोजन की उन्होंने खूब तारीफ की और इसे काफी मनोरंजक बताया।

राहगीरी के एक मुख्य आकर्षण फरीदाबाद का उभरता रिवाज़ बैंड भी रहा। अनुराग की सुरीली आवाज व नवीन की तबला वादन ने जैसे सब पर जादू कर दिया। लोगों ने साइकलिंग करते हुए राहगीरी में भाग लिया।

सेक्टर 10 स्थित पार्क हॉस्पिटल द्वारा उपस्थित जनसमूह के स्वास्थ जांच की भी व्यवस्था की गयी। पार्क हॉस्पिटल के डॉ0 प्रदीप मालिक ने राहगीरी के आयोजन में सहयोगी बनने पर प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि पार्क हॉस्पिटल बेहतरीन चिकित्सा प्रदान करने के साथ साथ समाज सेवा कार्यो हेतु सदैब तत्पर है।

राहगीर संचालन में मुख्य रूप से रोटेरियन प्रमोद मिनोचा रोटेरियन संदीप सिंघल एवं एफ एम की आर जे रूपा सोमसुंदरम व संभार्य फाउंडेशन के अभिषेक की विशेष भूमिका रही।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आज 20 मई को हरियाणा के कई जिलों में पुलिस पब्लिक का आपसी तालमेल बढ़ाने व जनता के सभी वर्गों व उम्र के व्यक्तियो को कानून के प्रति जागरुक करने के मकसद से राहगीरी का आयोजन किया जा रहा है ।जिसके अंतर्गत आज माननीय मुख्यमंत्री जी हरियाणा ने भी कुरुक्षेत्र जिला में राहगीरी के आयोजन मे मुख्य अतिथि रूप में शिरकत की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि आज के आयोजन में करीब 1000 लोगों ने हिस्सा लिया , आगे भी फरीदाबाद पुलिस द्वारा राहगीरी का आयोजन किया जाता रहेगा।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY