फरीदाबाद में नेशनल हाईवे बना स्वीमिंग पूल, एकत्रित हुए बरसात के पानी में कूद-कूदकर नहा रहे हैं बच्चे

0
515

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT / Ajay verma ) दिल्ली से फरीदाबाद होते हुए आगरा जाने वाला नेशनल हाईवे इन दिनों स्वीङ्क्षमग पूल बन गया है। फरीदाबाद के गुड ईयर चौक के पास हाईवे पर करीब 3 फुट बारिस का पानी भर जाने से हाईवे पर हुए जलभराव को बच्चों ने स्वीमिंग पूल बना लिया है और गंदे पानी में जमकर घंटों नहाते हुए दिख रहे हैं। एक किनारे हाईवे पर वाहन चल रहे हैं तो दूसरे किनारे पर बच्चे कूद – कूदकर नहा रहे हैं। स्मार्ट सिटी फरीदाबाद के नेशनल हाईवे का यह दृश्य नगर निगम के दावों की पोल खोल रहा है। 

पानी में तैर- तैरकर नहाते हुए दिखाये दे रहे ये बच्चे किसी स्वीमिंग पूल या फिर तालाब में नहीं नहा रहे हैं, ये नजारा है स्मार्ट सिटी फरीदाबाद से गुजरने वाले नेशनल हाईवे गुड ईयर चौक के पास का,, जहां पिछले दिनों हुई बरसात के चलते कई कई फुट पानी हाईवे के किनारे इकट्टा हो गया है, जिसे बच्चों ने अपना स्वीमिंग पूल बना लिया है। नेशनल हाईवे पर एक किनारे तो तेज रफ्तार में वाहन दौडते हैं तो वहीं दूसरे किनारे पर हुए जलभराव में बच्चो कूद- कूदकर नहाते रहते हैं। सडक किनारे हेयर सैलून की दुकान चलाने वाले यशवीर ने बताया कि बरसात के बाद यहां जलभराव हुआ है जिसमें बच्चे नहाते हैं।
स्मार्ट सिटी फरीदाबाद की बात करें तो शहर में दो बडे मंत्री हैं एक केन्द्र में शहर का प्रतिनिधित्व करता है तो दूसरा राज्य की केबिनेट सरकार में है। उसके बाद भी ऐसे दृश्य शहर में अक्सर देखने को मिलते हैं इतना ही नहीं शहर में नगर निगम भी है जिसने बरसात आने से पहले दावा किया था कि इस साल शहर में कहीं भी जलभराव नहीं होगा मगर प्रशासन के दावे खोखले ही साबित हुए.

CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY