फरीदाबाद में बदमाश बेख़ौफ़ – एक ही रात में 3 लोगो को मारी गोली

0
554
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) बल्लभगढ़ में बदमाशों का कहर बढ़ता ही जा रहा है। बीती रात बदमाशों ने बल्लभगढ़ के दो अलग-अलग हिस्सों में गोलियां चलाकर तीन लोगों को जख्मी कर दिया। घायलों में 1 को दिल्ली के एम्स जबकि 2 को दिल्ली के ही सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया गया है जहां तीनों की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। पहली घटना में बदमाशों ने अपनी दुकान बंद करके लौट रहे एक दुकानदार और एक रिक्शा चालक को गोली मार दी, जबकि दूसरी घटना बल्लभगढ़ के हरी विहार में एक व्यक्ति ने विनोद नामक व्यक्ति को अपने घर बुला कर गोली मार दी। पुलिस दोनों ही घटना में जांच की बात कह रही है।
सड़क पर पड़ा खून बल्लभगढ़ की चावला कॉलोनी की घटना है जहां देर रात अपनी दुकान बंद करके लौट रहे मुकेश मित्तल नामक दुकानदार को गोली मारकर फरार हो गए। इतना ही नहीं बदमाशों ने मुकेश के साथ मौजूद रिक्शा चालक के पेट में भी गोली मार दी। दोनों को फरीदाबाद के बादशाह खान अस्पताल में दाखिल कराया गया। हालत चिंताजनक देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिया। मुकेश मूल रूप से राजस्थान के डी क्षेत्र का रहने वाला है जबकि दूसरा घायल नसीमुद्दीन मेवात के पुनहाना क्षेत्र का रहने वाला है। यहां रहने वाले वरुण की माने तो रात को उसने कई गोलियों की आवाज सुनी तो वह बाहर निकल कर आया। उसने देखा कि उनके पड़ोस में रहने वाला मुकेश व रिक्शा चालक सड़क पर खून से लथपथ पड़ा था। पड़ोस में रहने वाले ही परवीन की माने तो पुलिस के 100 नंबर पर उसने कई बार फोन किया, लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया।
 
मकान के फर्श पर पड़ा यह खून बल्लभगढ़ की हरी विहार इलाके का है। जहां आज सुबह 4:00 बजे एक व्यक्ति को अपने घर बुलाकर उसे गोली मार दी गई।पुराने झगड़े को लेकर हरि बिहार में एक युवक ने विनोद नाम के 48 साल के युवक को गोली मार दी।हमले  के पीछे पुराना झगड़ा बताया जा रहा है  घायल की पत्नी अंजू का कहना है कि कुछ दिनों पहले आरोपी ने उनके लड़के के हाथ को तोड़ दिया था जिसकी रिपोर्ट उन्होंने पुलिस को की थी इसी बात का बदला लेने के लिए आरोपी ने उनके पति पर जान लेवा हमला। किया है । 
घायल युवक के रिश्तेदारो ने भी बताया कि आरोपी कई बार विनोद का पीछा कर चुका है और आज उसे दरवाजे पर आवाज लगा कर बुला लिया जैसे ही वह दरवाजा खोलने लगा तो आरोपी ने फायर कर दिया । जिसमे विनोद को गोली लग गई। उन्होंने पुलिस को सूचना दे दी है वहीँ पुलिस दोनों ही घटना में जांच की बात कह रही है।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com


LEAVE A REPLY