फरीदाबाद में बदमाश बेख़ौफ़ – बदमाशों ने की एएसआई की पिटाई !

0
386

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) बीती दिवाली की रात जहाँ पटाखे चलाने से मना करने पर एक पत्रकार की उसके घर में घुसकर जमकर पिटाई की गयी वहीँ टाउन नंबर तीन में गश्त के दौरान शराब पीकर हुड़दंग कर रहे युवको को समझाना एक एएसआई को भारी पड़ गया. युवको ने लाठी डंडो से आईएसआई पर हमला कर दिया। हालाकि उसके साथ एक और मुलाजिम भी साथ था लेकिन हमलावरों ने पुलिस का कोई खौफ नहीं समझा जिसके चलते गंभीर रूप से घायल एएसआई को सरकारी हस्पताल भर्ती करवाया गया है जहाँ पुलिस घायल का बयान दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. 

 
हस्पताल के बिस्तर घायल पड़ा यह कोई आम आदमी नहीं बल्कि एसजीएम नगर थाना के अंतर्गत तैनात पुलिस का एएसआई है जो कल रात अपने एक मुलाजिम के साथ गश्त पर जा रहा था. टाउन नंबर तीन में गश्त के दौरान जब एएसआई जमील ने कुछ युवको को शराब के नशे में हुड़दंग करते देखा तो वह उनके पास पहुंचा और उन्हें तुरंत घर जाने को कहा. इस पर शराब के नशे में धुत युवको ने लाठी – डंडो से एएसआई पर हमला कर दिया जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गया. हमले के बाद हमलावर फरार हो गए. घायल अवस्था में एएसआई जमील को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. मौके पर पहुंचे इलाके के एसएचओ ने जमील से उनका हाल चाल पूछा और हमलावरों के बारे में जानकारी ली. घायल एएसआई जमील ने बताया की बीती रात एक बजे कुछ युवक शराब पीकर हुड़दंग कर रहे थे जिस पर वह उनके पास गए और उन्हें घर जाने के लिये कहा इसी बात पर युवको ने उस पर हमला कर दिया। 
जमील का इलाज कर रहे डाक्टर का कहना था की उन्हें कई अंदरूनी चोटे भी आयी है जिसके लिए उनके एकरा और सिटी स्कैन करवाया जाएगा। फिलहाल इलाज जारी है. 
 
एक ही रात ने घर में घुसकर पत्रकार की पटाई और पुलिस पर हमला इस बात का सबूत है की इलाके में बदमाशों को किसी का कोई खौफ नहीं नहीं।  

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY