फरीदाबाद : हाईटेंशन तारो से निकली आग की चपेट में आये सात महिलाये और बच्चे

0
362

TODAY EXPRESS NEWS (REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद विधानसभा के मवई रोड स्थित पीर की मजार के नजदीक बीती रात हाईटेंशन तारो से निकली आग की चिंगारियों से उसके नीचे झुग्गियों में रह रहे पांच बच्चो समेत दो महिलाये बुरी तरह झुलस गए. जिन्हे आनन फानन में पास के निजी हस्पताल में भर्ती करवाया गया है. डाक्टर के मुताबिक़ सभी सातो घायल बीस से चालीस प्रतिशत झुलस गए है जिनका  इलाज किया जा रहा है और फिलहाल सभी अब खतरे से बाहर है. यह हादसा किस वजह से हुआ यह एक जांच का विषय है.     

 

घायल महिला ने बताया की  हम बच्चो के साथ पड़े के नीचे बैठे थे की ऊपर तारों में से आग के तीन गोले नीचे आये जिसमे हम सात लोग झुलस गए जिसमे पांच छोटे बच्चे और बच्चियां शामिल है. वहीँ परिवार के एक व्यक्ति बीरु ने बताया की वह घर पर नहीं थे और इन तारों के नीचे नीचे उनकी झुग्गियां है और कल आग के गोले परिवार के ऊपर आकर गिरे जिनमे परिवार के पांच बच्चे और महिलाये झुलस गयी.  उन्होंने कहा की उनकी मदद के लिए कोई नहीं आया और हम गरीब लोग है इसलिए सरकार हमारी मदद करे.   

 
वहीँ हॉस्पिटल के डाक्टर ने बताया की हाईटेंशन तारो की वजह से जलने से महिलाओ समेत सात लोग जली हुई अवस्था  में आये थे आये थे जिनमे बच्चे भी शामिल है इनमे एक महिला चालीस प्रतिशत जली हुई थी जबकि बच्चे  बीस से पच्चीस प्रतिशत झुलस चुके थे. डाक्टर ने बताया की सभी का इलाज हो रहा है और सभी खतरे से बाहर है. 
 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY