फैमिली एंड लाइफस्टाइल एग्जीबिशन

0
263

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद। ड्रीम विंडो इवेंट्स की ओर से मथुरा रोड स्थित होटल रेडिसन ब्लू में आज गाँधी जयंती पर छोटे बच्चों और उनकी माताओं के लिए प्रीमियम फैमिली एंड लाइफस्टाइल एग्जीबिशन आयोजित की गई। जहां बच्चों ने खेल-खिलौनों और विभिन्न एक्टिविटी में भाग लेकर जमकर मस्ती की। 

एग्जीबिशन का उद्योग मंत्री विपुल गोयल, विधायक सीमा त्रिखा, महापौर सुमन बाला, उप महापौर मनमोहन गर्ग, महिला भाजपा अध्यक्ष अनीता शर्मा, एसडीएम अमरदीप जैन, एसडीएम जितेंद्र गाँधी, डीआरओ पीडी शर्मा, एसई बिजली निगम एमएल रोहिल्ला, तहसीलदार गुरुदेव सिंह, एलएओ नरेश कुमार, महावीर इंटेरननाशनल के महासचिव अजित सिंह पटवा, उद्यमी आरके चिलाना, प्रमोद गुप्ता, रेड क्रॉस प्रतिनिधि पुरुषोत्तम सैनी आदि ने मेले का अवलोकन किया। 

विपुल गोयल और सीमा त्रिखा ने कहा कि ये एग्जीबिशन खास तौर से बच्चों के लिए आयोजित की गई है। ऐसे आयोजन होने चाहिए जिनसे बच्चों का मनोरंज के साथ मानसिक विकास भी हो सके। गाँधी जयंती पर सभी बच्चे हर्षित और प्रफुल्लित हैं। ये देखकर अच्छा लगा। 

नेशनल एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड की उपाध्यक्ष सुषमा गुप्ता ने बताया कि प्रदर्शनी को बच्चों ने खूब एन्जॉय किया। 

ड्रीम विंडो इवेंट्स की आयोजक नूपुर गुप्ता और अनुभा गुप्ता ने बताया कि ये एग्जीबिशन मानव रचना, 7 कलर्स, ओएनसी वोक, फ़ोटूवाला और दीपक कलर लैब के सहयोग से आयोजित की गई।

उन्होंने बताया कि इस एग्जीबिशन में किड्स और उनकी मम्मी के लिए परिधान,  खिलौने, ज्वेलरी, शैक्षणिक वर्क शॉप, होम डेकर और किड्स यूटिलिटी की वस्तुएं उपलब्ध थीं। एग्जीबिशन की खासियत ये थी कि बच्चे एक छत के नीचे अपने मतलब की इतनी सारी चीजें इकठ्ठा देखकर काफी खुश हुए। 

एग्जीबिशन में क्रिएटिव डायरेक्टर पवन नागपाल, अभिनेता पवलीन गुजराल और डिजाइनर शिल्पा से मिलाकर बच्चे खुश हुए। 

अधिवेशन में किड्स परिधानों में मशहूर ब्रांड के फ्रेंची मिनी कोटूर, द स्लीप शॉप, ग्रोइंग मशीन, वुगली-वुगली वुश, मम्मी के  परिधानों में  शिल्पा कृपाल की रफल्स,  सिल्की और सोनिया की पेटर्न, सपना की स्विचस, भावना की पैटर्न, अंकिता और शैली की केसरिया,  दिव्या की लान शापी, ज्वेलरी में अलका और निकिता की ट्रेजर और पुष्पांजलि ज्वेल्स आदि ब्रांड प्रदर्शित किए गए।  

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY