बहुजन समाज बाबा साहब की मूर्ति परस्ती की बजाय उनके बताये मार्ग पर चले : लक्ष्य

0
442
TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) लक्ष्य कमांडर मिलाप सिंह ने संविधान दिवस के अवसर पर सभी युवाओं को बधाई दी तथा बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर के योगदान के  बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने कहाकि बाबा साहब के अथक प्रयासों की वजह से हम लोग बराबरी का जीवन जी पा रहे हैं। मिलाप सिंह ने कहा कि बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर ने अपने जीवनभर गैर बराबरी केखिलाफ संघर्ष किया और देश के सभी नागरिकों को एक समान अधिकार दिलवाये। उन्होंने कहा कि आप लोग यानी कि बहुजन समाज इस बात को महसूस करके देखे कि अगरबाबा साहब ने हमारे लिए संघर्ष नहीं किया होता तो बहुजन समाज की आज  क्या स्थिति होती। उन्होंने दुःख प्रकट करते हुए कहा कि हम लोग जो पढ़ लिखकर आगे आ गए हैं वोलोग बहुजन समाज के उस तबके को भूल गए हैं जो लोग समाज की मुख्य धारा में अब तक नहीं पहुंच पाए हैं। हम सबकी ये जिम्मेदारी बनती है कि उनकी मूर्ति परस्ती को छोड़करउनके बताये मार्ग पर चलें ताकि उनका सपना पूरा हो सके। 
लक्ष्य के एन. सी. आर. प्रभारी गंगा लाल गौतम ने  युवाओं का आवाह्न करते हुए कहा कि वह अपने मान सम्मान व अधिकारों के लिए एक जुट होएं उन्होंने युवाओं को राजनैतिकनेताओं से बचने की सलाह भी दी। उन्होंने दुःख प्रकट करते हुए कहा कि ये लोग कभी भी बहुजन समाज के अधिकारों के लिए व अत्याचारों के खिलाफ अपना मुँह तक नहीं खोलते हैं।

लक्ष्य के युवा कमांडर सत्य प्रकाश ने बताया की जल्द ही दिल्ली के हर क्षेत्र में युवाओं की टीमें गठित कर ली जाएँगी और इसके लिए एक बड़ा अभियान भी चलाएंगे।

लक्ष्य के युवा कमांडर विजयपाल, टिंकू गौतम, गगन पीपल, डी. के. राणा, अजय गौतम, धनपाल गौतम, रिंकू गौतम, राहुल टाइगर, गोल्डी पीपल व राहुल ने भी अपने विचार रखेतथा एक मजबूत टीम बनाने का आश्वासन भी दिया ! उन्होंने सभी युवाओं का धन्यवाद भी किया !

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY