बातो में फंसाकर ज्वेलर्स की दूकान से की लाखो की चोरी – घटना सीसीटीवी में कैद

0
1911
पीले रंग के गोल घेरे में शातिर चोर है जो ज्वेलर को बातो में उलझाकर चोरी करते फोटो में देखे जा सकते है !

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT / Ajay verma ) फरीदाबाद की एक नंबर मार्केट में दो शातिर चोरों ने ज्वेलरी की दुकान के मालिक  को बातों में लगा कर उसकी दुकान से लाखों रुपए की ज्वेलरी चोरी कर ली शातिर चोरों की यह वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई अब पुलिस CCTV की रिकॉर्डिंग कब्जे में लेकर आरोपियों की तलाश में जुट गई है और उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है ।  

फरीदाबाद में शातिर चोरों की हाथ की सफाई का एक नया मामला सामने आया है जहां चोरों ने बड़े शातिराना तरीके से ज्वेलरी की दुकान के मालिक को बातों में उलझाकर उस से 10 सोने की अंगूठियां और 4 सोने की चेन चुराकर फरार हो गए सीसीटीवी फुटेज को देखकर आप पूरे मामले का अंदाजा लगा सकते हैं कि किस तरह दोनों चोर एक एकर ज्वेलरी की दुकान में दाखिल हुए और फिर किस कदर उन्होंने दुकान मालिक को अपनी बातों में उलझा लिया और द सोने की अंगूठियां और 4 सोने की चेन एक पैकेट में डलवा कर उसकी आंखों के सामने देखते ही देखते गहनों का पैकेट लेकर  हो गए। कुछ मिनटों के बाद जब दुकान मालिक को अंदेशा हुआ तो वह उन चोरों के पीछे भी भागा लेकिन तब तक वह रफूचक्कर हो चुके थे।
 शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और सीसीटीव रिकॉर्डिंग लेकर पुलिस आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रही है।

CONTACT FOR NEWS  : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY