भीख मांगने के बहाने घर में घुसकर लूटपाट करने वाले गिरोह को क्राइमब्रांच बड़खल ने दबोचा

0
1240

TODAY EXPRESS NEWS : क्राइम ब्रांच बड़खल की गिरफ्त में दिखाई दे रहे यह दोनों वही लूटेरे है जो अपनी अन्य तीन महिला सदयो के साथ घरो में लूटपाट की वारदातों को अंजाम देते है. पहले तो इस लूटेरे गैंग की महिला सस्दय घर में भीख मांगने के बहाने से घर में घुसती है और उसके बाद घर का माहौल देखकर अपने दो अन्य पुरुष साथियो को इशारा कर देती है जिसके बाद यह सभी लूटेरे महिला को चाक़ू या हथियार के बल पर बंधक बना लेते है और उसकी आँखों के सामने उसके घर से कैश  और ज्वेलरी लूट कर फरार हो जाते है. क्राइम ब्रांच बड़खल प्रभारी अनिल छिल्लर ने बताया कि गाँव पाली में 19 जुलाई को सुबह करीब आठ बजे एक मकान में तीन औरत और दो आदमी मकान में भीख मांगने के बहाने से घर में घुस गए.  उस वक्त घर में एक महिला ही थी जो घर में अकेली थी इसी बात का फायदा उठाकर एक आरोपी ने महिला के गले पर चाक़ू रख दिया जिसके बाद अन्य लूटेरे साथियो ने घर में लूट की वारदात को अंजाम दिया। लूटेरो को घर में कैश और ज्वेलरी मिली जिसे लूटकर वह फरार हो गए. इंचार्ज ने बताया की लूट की वारदात में शामिल तीन महिलाओ को कल ही पकड़ लिया गया था जबकि आज दो अन्य लोगो को कल रात को मुखबिर की सूचना के आधार पर अरेस्ट किया गया था और आज इन सभी आरोपियों का पुलिस रिमांड लिया जाएगा जिसके बाद आरोपियों से जहाँ लूट के माल की रिकवरी की जायेगी वहीँ आरोपियों से अन्य वारदातों के बारे में भी खुलासा हो सकता है.  क्राइम ब्रांच इंचार्ज ने बताया की यह लूटेरे ऐसे घरो को निशाना बनाते थे जिनमे या तो ताले लगे होते थे या फिर घर में महिला अकेली हो जिसकी वजह से यह लोग लूट की वारदात को अंजाम दे सके. इंचार्ज ने एक बारे फिर बताया की आज कोर्ट में पेश करके आरोपियों का रिमांड लिया जाएगा जिसके बाद अन्य वारदातों का भी खुलासा हो सकेगा।

Accused Arrested – 
1. Anil S/O Lt. Parkash, caste nut  R/O village Jodhas, ps pur , distt udayapur, Rajasthan. Present address leaving in a tent near road side sohna road, village dhoj fbd.
2. Radheshyam S/O  sh Ganpat R/O village Jodhas, ps pur , distt udayapur, Rajasthan. Present address leaving in a tent near road side sohna road, village dhoj fbd.
In case FIR NO 482 Dt 20.07.18 U/S 395 IPC P.S sec 58 FBD
Recovery:- 
आज माननीय कोर्ट से पुलिस रिमांड हासिल कर रिकवरी की जाएगी व अन्य बारदातो बारे भी पूछताछ की जाएगी

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY