मंत्री जी बेटी की सुरक्षा के लिए मैंने हथियार साथ में रखा हुआ है

0
635
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) ये नजारा फरीदाबाद के सेक्टर 16 स्थित  हरियाणा केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय का है जहां रविवार को छुट्टी के दिन भी हरियाणा केबिनेट मंत्री विपुल गोयल द्वारा  जनता दरबार का आयोजन किया गया जिसमे समस्याओं से आहत जिले के सैंकड़ों लोगों ने पहुंचकर उनसे अपनी समस्याओं के सामाधान की गुहार लगाई इस मौके पर कुछ दबंगों द्वारा एक स्कूली छात्रा से छेड़छाड़ की समस्या को लेकर छात्रा के परिजन ने मंत्री महोदय से मुलाक़ात कर उन्हें अपनी समस्या से अवगत करवाया। जिस पर मंत्री महोदय ने छात्रा के परिजनों की ना केवल आश्वासन दिया बल्कि मौके पर ही सम्बंधित पुलिस अधिकारियों को फोन के माध्यम से मामले में उचित कार्यवाही के निर्देश भी दिए !

दरअसल जब मंत्री गोयल जनता की समस्याएं सुन रहे थे  तभी एक महिला फफक फफक कर रोने लगी और मंत्री महोदय को बताने लगी की किस तरह कुछ दबंग लोग उसकी स्कूल में पढ़ रही बेटी से रोजाना छेड़छाड़ करते है और भद्दी – भद्दी फब्तियां कस्ते है जिसकी शिकायत कई बार पुलिस में की गयी लेकिन पुलिस उलटा उन्हें ही लताड़कर वापिस भेज  देती है और जिसके चलते  वही दबंग लोग अब बेटी को पकड़ लेते है. महिला ने मंत्री महोदय को उस समय चौंका दिया जब अचानक उसने कपडे में से  खुरपा निकाला और कहा की दबंगो के डर  से उन्हें इसे हथियार के तौर पर साथ रखना पड़ता है. इस पर मंत्री विपुल गोयल महिला के दर्द को भांप  गए और उन्होंने तुरंत डीसीपी को फोन मिलवाया और उन्हें खुद इस मामले में हस्तक्षेप करने को कहा और महिला को आश्वासन दिया की आप जब तक यहाँ से मत जाना जब तक आपको सुरक्षित महसूस न हो. पुलिस के अधिकारी से उन्होंने बात की है और आज ही एक्शन भी लिया जाएगा। जिसके बाद फरियादी महिला और उसकी बेटी को तसल्ली हुई और वह अपने घर को लौट गयी.       

हालांकि केबिनेट मंत्री विपुल गोयल की माने तो इस तरह के जनता दरबारों का सप्ताह में तीन दिन आयोजन किया जाता है और लोगों की समस्याओं का समाधान कराया जाता है उनकी माने तो महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों के मामलों में किसी भी दोषी को नहीं बख्सा जाएगा जिसके लिए केंद्र और प्रदेश की सरकार ने भी कड़े क़ानून का प्रावधान किया हुआ है !!

टुडे एक्सप्रेस की नज़र में मंत्री विपुल गोयल द्वारा यह सराहनीय कार्य है यदि मंत्री विपुल गोयल की तरह अन्य मंत्री व विधायक भी हर हफ्ते इसी तरह जनता दरबार लगाए और लोगो की समस्याएं सुने तो शायद ऐसी कई समस्याएं है जिनका समाधान मौके पर हो सकता है. 


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY