महिला के साथ यौन शोषण और उसकी संपत्ति हड़पने केआरोपों में संत युवराज जी महाराज गिरफ्तार

0
910

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) पुलिस की गिरफ्त में नजर आ रहा यह वही तथाकथित संत युवराज है जो अपने आप को हिंदू सेना का राष्ट्रीय सदस्य कहता था और अपने आप को बाबा कह कर लोगों को धार्मिक प्रवचन दिया करता था , पर इन दिनों एक महिला के साथ यौन शोषण और उसकी संपत्ति हड़पने के आरोपों में घिरे हैं।  दरअसल कल दोपहर एक महिला ने एसीपी ऑफिस के सामने जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी । महिला ने आरोप लगाया था की तथाकथित संत युवराज ने उसका यौन शोषण किया वही उसकी संपत्ति हड़प ली और अब जब वह अपने पैसा वापस मांग रही है तो युवराज उसे पैसे वापस नहीं दे रहा है और उसे दोबारा संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है । 

INDU BALA – SUB INSPECTOR – MAHILA THANA

महिला का आरोप था कि पुलिस ने इस मामले में उसकी सुनवाई नहीं की जिसके चलते उसने एसीपी ऑफिस के बाहर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी । पीड़ित महिला के बयान पर पुलिस ने कल तथाकथित संत युवराज समेत 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था । पुलिस की माने तो उन्होंने इस मामले में एक महिला को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया वही आज इस आरोपी बाबा को भी गिरफ्तार कर लिया । मेडिकल कराने के बाद आरोपी बाबा को जिला अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है ।

 
वही आरोपी बाबा अपने आपको बेकसूर बता रहा है । उसके मुताबिक यह सारा मामला उसे फंसाने के लिए रचा गया है।  उसके मुताबिक़ वो पूरी तरह निर्दोष है।  

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY