मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल चार्मवुड में इन्वेस्टिचर सेरेमनी का आयोजन

0
437

TODAY EXPRESS NEWS : फरीदाबाद 21, जुलाई: चार्मवुड स्थित मानव रचना इंटरनेशनल स्कूल के प्राइमरी और सीनियर विंग की इन्वेस्टिचर सेरेमनी का आयोजन किया गया। इस दौरान प्राइमरी और सीनियर विंग के हेड ब्व़ॉय और हेड गर्ल नियुक्त किए गए। प्राइमरी विंग के पांचवीं कक्षा के आरव सिंह को हेड गर्ल और गौरी सक्सेना को हड गर्ल बनाया गया, जबकि सीनियर विंग के लिए बारहवीं कक्षा के आर्यन भट्ट को हेड ब्वॉय और सान्या कंवर को हेड गर्ल नियुक्त किया गया। स्कूल के सभी छात्रों को क्लैन्स में भी बांटा गया। इस दौरान मानव रचना एजुकेशनल इंस्टीट्यूशंस की संरक्षक सत्या भल्ला, वीपी डॉ. अमित भल्ला, स्कूल की एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर निशा भल्ला, मानव रचना के सभी स्कूलों की डायरेक्टर संयोगिता शर्मा और मानव रचना के ट्रस्टी डॉ. एमएम कथूरिया भी मौजूद रहे।

सत्या भल्ला ने छात्रों को सही मार्ग पर चलने की बात कही। उन्होंने कहा कि जीवन में कठिनाइयां आएंगी लेकिन ऐसा न हो कि आप घबरा कर पीछे हट जाएं, उन कठिनाइयों का डटकर सामना करें। वहीं, डॉ. अमित भल्ला ने बताया कि, हमारा मकसद मानव रचना के सभी स्कूलों में पर्फॉर्मिंग आर्ट्स, स्पोर्ट्स और आईएसआर एक्टीविटीज को बढ़ावा देना है। हम चाहते हैं छात्रों का पढ़ाई के साथ-साथ हर क्षेत्र में विकास हो।

स्कूल की प्रिंसिपल अर्पिता चक्रवर्ती ने छात्रों को क्लैन्स के बारे में जानकारी दी। छात्रों को एयर फैलकन्स, वाटर शार्क्स, फोरेस्ट रीनो और वाइल्ड कैट्स में बांटा गया। यह एक्टीविटी हाल ही में मानव रचना के स्कूलों में शुरू की गई है।  इसमें छात्रों को लाइफ स्किल्स के बारे में बताया जाएगा।

इस दौरान मानव रचन इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा गौरी रामपाल की म्यूजिक सीडी भी लॉन्च की। सभी छात्रों ने ईमानदारी से कार्य करने की शपथ भी ली।


( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY