मानव रचना द्वारा तीन दिवसीय दस मीटर एयर पिस्टल निशानेबाज़ी प्रतियोगिता का हुआ शुभारम्भ

0
880

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )  मानव रचना यूनिवर्सिटी द्वारा आज 28 – 30 अक्टूबर तक होने वाली तीन दिवसीय दस मीटर एयर पिस्टल निशानेबाज़ी प्रतियोगिता का आज शुभारम्भ हुआ. इस प्रतियोगिता में देशभर से 160 से जायदा नेशनल और इंटरनेशनल निशानेबाज़ हिस्सा ले रहे है. आयोजकों द्वारा विजेता शूटरों के लिए दस हजार से पचास हजार तक के कैश प्राइज भी रखे गए है. देश के नाम कई मैडल हासिल कर चुकी इंटरनेशनल शूटर श्वेता चौधरी ने कहा की ऐसे आयोजनों से उनका खेल और निखरकर आएगा और आने वाले कॉमनवेल्थ खेलो में उन्हें इसका फायदा मिलेगा।

श्वेता चौधरी – इंटरनेशनल शूटर

देश के नाम कई मैडल हासिल कर चुकी इंटरनेशनल शूटर श्वेता चौधरी ने कहा की ऐसे आयोजनों से उनका खेल और निखरकर आएगा और आने वाले कॉमनवेल्थ खेलो में उन्हें इसका फायदा मिलेगा।उन्होंने कहा की अपने अनुभव के अनुसार वह यहाँ भाग ले रहे खिलाड़ियों को उचित सलाह और टिप्स भी दे रही है. उन्होंने कहा की ऐसी प्रतियोगिताएं खिलाड़ियों के खेल में सुधार लाने के लिए मील का पत्थर साबित होंगी।

आनंद सिंह – शूटिंग कोच

शूटिंग कोच ने बताया की इस प्रतियोगिता में देशभर से 160 से जायदा नेशनल और इंटरनेशनल निशानेबाज़ हिस्सा ले रहे है और इस प्रतियोगिता में उम्र की कोई सीमा नहीं रखी गयी है. विजेता निशानेबाजों को क्रमशा दस हजार , बीस हजार और पचास हजार तक के कैश प्राइज भी दिए जायेगे। उन्होंने बताया की इस तरह की ओपन दस मीटर एयर पिस्टल निशानेबाज़ी प्रतियोगिता पहली बार आयोजित की जा रही है जिसमे नेशनल और इंटरनेशनल स्तर के शूटर्स भाग ले रहे है.

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY