मामा के खिलाफ आरोप सिद्ध करके दिखाए या तो वो राजनीती छोड़ दे – क्लिक करें और खबर पढ़े

0
617

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) दिवाली की रात पत्रकार की पिटाई होने के मामले को लेकर जिले में राजनीती – आरोप – प्रत्यारोप का दौर जारी है। जहाँ सबसे पहले बीस अक्टूबर को पीड़ित पत्रकार के स्वास्थ्य का हाल जानने पहुंचे फरीदाबाद के पूर्व सांसद और भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य अवतार सिंह भड़ाना ने विवादित बयान देते हुए केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण गुर्जर के मामा पर पर बिना नाम लिए कहा था की कोई मंत्री से पूछे की जब पत्रकार पर हमला हो रहा था तो किसी मंत्री के मामा का नाम सामने आया था आखिरकार वह कौन मामा है ??? इस कड़ी में कांग्रेसी विधायक ने 22 अक्टूबर को एक जनसभा में अवतार भड़ाना का नाम लेते हुए बताया की वह मामा और कोई नहीं बल्कि मंत्री कृषणपाल गुर्जर का मामा  है.  यह बयान बाज़ी यही नहीं रुकी जब इस बात की खबर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर तक पहुंची तो उन्होंने पत्रकारों को एक बयान जारी किया की अवतार भड़ाना और कांग्रेसी विधायक ललित नागर सिर्फ बयान बाज़ी ना करे यदि उनके पास कोई सबूत हो तो पेश करे , मंत्री कृषणपाल गुर्जर ने अवतार भड़ाना और विधायक ललित नागर को चुनौती देते हुए कहा की यदि वह उनके मामा के खिलाफ कुछ भी सबूत के साथ साबित कर देते है तो वह राजनीती छोड़ देंगे और यदि वह दोनों यह साबित नहीं कर पाए तो उन्हें राजनीती छोड़ देनी चाहिए।

AVTAAR BHADANA
फरीदाबाद के पूर्व सांसद और भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य अवतार सिंह भड़ाना ने दिवाली की रात पत्रकार की पिटाई होने के बाद पीड़ित पत्रकार का हाल जानने के लिए पहुंचे तो उन्होंने पत्रकार पिटाई के मामले पर बोलते हुए कहा की कोई यह बताये की आखिरकार वह कौन मामा है ???
LALIT NAGAR 
वहीँ  22 अक्टूबर को एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेसी विधायक ललित नागर ने मंच से सम्बोधन में राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर को घेरते हुए कहा की पत्रकार पिटाई मामले में जब बीजेपी के एक नेता अपनी ही पार्टी पर बिना नाम लिए आरोप लगाते है की आपराधिक घटनाओ के पीछे कौन सा मामा है इस पर उन्होंने सम्बोधन में साफ़ किया की वह तो पहले से ही कहते आ रहे है की वो मामा कोई और नहीं बल्कि केंद्रीय राजयमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर का मामा है. जिसने सरकारी महकमों में जहाँ भ्र्ष्टाचार फैलाया हुआ है वहीँ जिले में ह्त्या , लूट और अन्य आपराधिक घटनाओ को बढ़ावा देने वाला व्यक्ति कृष्ण पाल गुर्जर का मामा ही है. विधायक इतने में ही नहीं रुके उन्होंने कहा की मामा को कृष्णपाल गुर्जर की पूरी शह  मिली हुई है जिसके कारण आज बीजेपी सरकार में फरीदाबाद में आपराधिक घटनाएं बेहद बढ़ चुकी है. 
krishan pal gurjar
वहीँ केंद्रीय राज्य मंत्री के मामा पर हो रही बयानबाज़ी के चलते जब केंद्रीय राजयमंत्री कृषणपाल गुर्जर से बात की गयी तो गुर्जर ने पूर्व सांसद अवतार भड़ाना और तिगांव से कांग्रेस के विधायक ललित नागर को आडे हाथों लेते हुए कहा की उन पर पलटवार किए वहीं उन्होंने कांग्रेस विधायक ललित नागर की एक ऑडियो क्लिप भी जारी की है। केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि वो सबूत के साथ बात करते हैं और झूठे आरोप लगाना अलग बात है और उसका सबूत देना अलग बात है अगर इनके पास कोई सबूत है तो वो पेश करें और यदि वह सबूत पेश नहीं सकर सकते है तो वह राजनीती छोड़ दे और यदि उनके पास उनके मामा के खिलाफ कोई सबूत पेश करते है तो वह खुद राजनीती छोड़ देंगे। कृष्णपाल ने कहा कि जनता ने जिस तरह से उनकी जमानत जब्त की थी वो किसी से छुपा नहीं है। आज सारी जनता जानती है कि कांग्रेसी नेताओं ने अपने राज में क्या किया था। पूर्व सांसद ने तो अवैध माइनिंग, अवैध कब्जे और जाने क्या क्या लेकिन वे बिना सबूत के बात नहीं करते और अगर उनके पास कोई सबूत है तो पेश करेें। उन्होंने विधायक ललित नागर कैसे जनता को धमकाते हैं इसका सबूत पेश किया है। वे गदंगी से दूर रहना चाहते हैं और सब जानते हैं कि अपने राज में उन्होंने क्या – क्या गुल खिलाए थे। 

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY