मिस्टर यूनिवर्सल एम्बेसडर 2018 की घोषणा इंडिया एग्जीक्यूटिव पेजेंट आर्गेनाईजेशन द्वारा

0
264

TODAY EXPRESS NEWS : Faridabad : रजनी सुब्बा (इंडिया एग्जीक्यूटिव पेजेंट आर्गेनाईजेशन की निदेशक और मिस्टर यूनिवर्सल की एम्बेसडर 2018 की संयोजक) बहुत ही जल्दी पुरुषो की इंटरनेशनल प्रतियोगिता मिस्टर यूनिवर्सल एम्बेसडर 2018 के साथ हम सब के बीच में आ रही है।

32 देशो के प्रतिनिधि इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं और ये प्रतिस्पर्धा पुरे 7 दिनों तक चलेगी। शो का शुभारम एक ग्रैंड लांच ओपनिंग सेरेमनी के साथ होटल एट्रियम, सूरजकुंड रोड, फरीदाबाद में किया जायेगा जिसमे कई मिनिस्टर्स, एम्बेसी के अम्बैसडर्स, इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज, तथा कॉर्पोरेट जगत और फैशन जगत की जानी मानी हस्तिआ मौजूद होंगी।

इस शो में एक आर्गेनाईजेशन जिसका नाम तपसिल जाती आदिबासी प्रकटन सैनिक कृषि बिकास शिल्पा केंद्र (टीजेएपीएसकेबीएसके) हैं जिनके फिछले 37 वर्षो के सराहनीय कार्यो तथा उनकी उपलब्धिओं के लिए उन्हें इस मंच पर संस्था के सचिव श्रीमान सौमेन कोले को सम्मानित किया जायेगा।

रजनी सुब्बा इस शो की ऑर्गेनाइज़र के अनुसार : मिस्टर यूनिवर्सल एम्बेसडर अब से पहले इंडिया के बाहर अलग अलग देशो में किया जा चूका है इंडिया में यह शो पहली बार किया जा रहा है। इस प्रतिस्पर्धा में भारत का प्रतिनिधितव अमित ओम मालिक करेंगे और ये जल्दी ही सबको स्टूडेंट ऑफ़ डा ईयर मूवी में दिखेंगे। 7 दिनों तक चलने वाले इस इंटरनेशनल पेजेंट में सबसे पहले दिन शो की ओपनिंग सेरेमनी रहेगी, दूसरे दिन ऑफिसियल फोटो शूट और इनका स्वीमवेयर राउंड होगा, तीसरे दिन प्रेसिडेंट हाउस और इंडिया गेट का भ्रमण होगा, चौथे दिन स्पीच कांटेस्ट और एनजीओ भ्रमण होगा, पांचवे दिन सभी कंटेस्टेंट जयपुर ट्रिप के लिए जायेंगे, छठवे दिन इनके हुनर का राउंड होगा, सातवे तथा अंतिम दिन इस शो का ग्रैंड फिनाले आर्य ऑडिटोरियम में किया जायेगा।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY