रोहित सराफ-पशमीना रोशन से लेकर तृप्ति डिमरी-कार्तिक आर्यन तक: नई ऑन-स्क्रीन जोड़ियां, जो इस साल बड़े पर्दे पर आएंगी नज़र!

0
51

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। साल 2024 न सिर्फ दिलचस्प फिल्म रिलीज से बल्कि नई ऑन-स्क्रीन जोड़ियों से भी गुलजार है। दर्शक बड़ी स्क्रीन पर नई जोड़ी और उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां आगामी रिलीज से टॉप 4 फ्रेश जोड़ियां हैं, जिन्हें हम देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

रोहित सराफ-पश्मीना रोशन
रोहित सराफ और पश्मीना रोशन पहली बार आगामी रोमांटिक-कॉमेडी ‘इश्क विश्क रिबाउंड’ में एक साथ नजर आने के लिए तैयार हैं। जबकि सराफ ने पहले ही अपनी पॉपुलर सीरीज़ ‘मिसमैच्ड’ के जरिये खुद को ‘नेशनल क्रश’ के रूप में स्थापित कर लिया है, उनके फैंस उन्हें पश्मीना रोशन के साथ शानदार केमिस्ट्री देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

तृप्ति डिमरी-कार्तिक आर्यन
तृप्ति डिमरी और कार्तिक आर्यन पहली बार ‘भूल भुलैया 3’ में एक साथ अभिनय करने के लिए तैयार हैं। पॉपुलर हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी की तीसरी किस्त के साथ उन्हें स्क्रीन पर आग लगाते हुए देखने के लिए नेटिज़न्स उत्साह से भरे हुए हैं।

आदित्य रॉय कपूर-सारा अली खान
दर्शक बेहद उत्साहित हैं क्योंकि अनुराग बसु की ‘मेट्रो…इन डिनो’ में पहली बार आदित्य रॉय कपूर सारा अली खान के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह फिल्म, जिस पर काफी समय से काम चल रहा है, इस साल 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

शरवरी वाघ-जॉन अब्राहम
शारवरी वाघ और जॉन अब्राहम आगामी एक्शन फिल्म ‘वेदा’ में एक साथ नजर आएंगे। कुछ समय पहले रिलीज हुए टीजर ने दर्शकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है। यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी।

LEAVE A REPLY