सुमित अरोड़ा के लिए शाहरुख खान की पोस्ट प्यार और प्रशंसा की यादगार सौगात!

0
168

टुडे  एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में प्रतिभाशाली लेखक सुमित अरोड़ा के प्रति अपनी प्रशंसा व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। एक पोस्ट के साथ कैप्शन में शाहरुख ने व्यक्त किया, “अभी भी लंबा ही लिखा है। संक्षिप्त बेटा संक्षिप्त। द एबिलिटी टू इंवेस्ट लव इन योर क्रिएटिविटी बट नॉट फॉल इन लव विथ इट इज द ग्रेटेस्ट क्वालिटी ए राइटर कैन पोजेस। यू हैव बीन ए पिलर ऑफ स्ट्रेंथ थ्रू द मेकिंग ऑफ जवान एंड योर डायलॉग्स मेड द फ़िल्म मेमोरेबल। लव यू।”

शाहरुख ने इस पोस्ट द्वारा फिल्म “जवान” में सुमित अरोड़ा के महत्वपूर्ण योगदान को भी स्वीकार किया, यह देखते हुए कि अरोड़ा के संवादों ने फिल्म को वास्तव में यादगार बना दिया है। एक्टर का यह पोस्ट फिल्म उद्योग की सहयोगपूर्ण भावना और अरोड़ा के प्रति उनके मन में सम्मान का प्रमाण है।

सुमित अरोड़ा ने इससे पहले शाहरुख के लिए एक भावुक नोट लिखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sumit Arora (@sumitaroraa)

सुमित अरोड़ा एक बेहतरीन लेखक के रूप में उभरे हैं, जिन्होंने “दहाड़,” “गन्स एंड गुलाब,” और “जवान” के साथ 2023 को अपना हैट्रिक वर्ष बनाया है। सुमित फिलहाल अपने आगामी प्रोजेक्ट “चंदू चैंपियन” में व्यस्त हैं और प्रशंसक यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वह अब इसमें कौन से नए संवाद गढ़ेंगे।

LEAVE A REPLY