विधायक राजेश नागर ने सोसाइटी एक्ट में सुझाव प्रक्रिया के लिए जारी किया मेल आईडी व व्हाट्सएप नंबर

0
349
MLA Rajesh Nagar released mail id and whatsapp number for suggestion process in Society Act
विधायक राजेश नागर के साथ हरियाणा सोसाइटीज एक्ट के अमेंडमेंट की प्रक्रिया में भाग लेते स्थानीय निवासी।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट अजय वर्मा / तिगांव विधायक राजेश नागर ने आज नये सोसाइटी एक्ट में संशोधनों के बारे में स्थानीय निवासियों से चर्चा की और सुझाव के लिए एक ईमेल आईडी hrrs.act.2012@gmail.com और व्हाट्सएप नंबर 9643268316 जारी किया। इस मेल और नंबर पर कोई भी व्यक्ति एक्ट में संशोधन सम्बंधित सुझाव भेज सकता है। राजेश नागर ने स्थानीय निवासी सतिंदर दुग्गल को पंद्रह दिन के अंदर सुझावों को एकत्रित कर उन तक पहुँचाने को कहा ताकि वे उन्हें मुख्यमंत्री तक पहुँचा सकें।

इस अवसर पर बीपीटीपी ब्लॉक क्यु की सीमा भारद्वाज व पंकज गुप्ता ने  उनके ब्लॉक के निवासियों के साथ होने वाली ज़्यादतियों के बारे में विधायक को पुनः अवगत कराया। जिस पर विधायक ने जहाँ एक तरफ़ सहानुभूति व्यक्त की तो दूसरी तरफ़ निवासियों में एक जुटता ना होने की बात भी कही। विधायक ने बताया कि उन्होंने विधान सभा में बिल्डर व निवासियों के बीच होने वाले विवादों को सुलझाने के लिए कमेटी गठित करने का सुझाव पुरज़ोर तरीक़े से रखा है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आदेशानुसार हरियाणा सरकार के टाउन प्लानिंग विभाग के शीर्षस्थ प्रशासनिक अधिकारी सात अप्रैल को फ़रीदाबाद आएँगे व ग्रेटर फ़रीदाबाद के बीपीटीपी व अन्य बिल्डर्स से संबंधित शिकायतों एवं समस्याओं को सुनेंगे।  इस मीटिंग में फ़रीदाबाद के भी सभी उच्च अधिकारी मौजूद रहेंगे। इस मीटिंग के समय व स्थान की घोषणा जल्द की जाएगी।

नागर ने बताया कि सात अप्रैल को होने वाली मीटिंग में डिस्कस होने वाली समस्याओं व शिकायतों पर विधायक के निवास पर पाँच अप्रैल को भी एक मीटिंग होगी जिसमें आगे की रूप रेखा तैयार की जाएगी। उन्होंने ग्रेटर फ़रीदाबाद के निवासियों, मेंबर्स व हित धारकों से आहवाहन किया कि वे उनके निवास पर पहुँचें औरअपनी बात रखें, जिससे विधायक सात अप्रैल को प्रशासनिक अधिकारियों समक्ष समस्याओं व शिकायतों को खुल कर रख सकें।  इस अवसर पर ग्रेटर फ़रीदाबाद के सतिंदर दुग्गल, सुमेर खत्री, दयानंद शर्मा, निर्मल कुलश्रेष्ठ, ईश्वर कौशिक, सुरेशचन्द्र गोला, आर.के. गुप्ता, सीमा भारद्वाज, पंकज गुप्ता, राजेश कुमार, अभय सक्सेना, दीपा सक्सेना, उमेश प्रभाकर ने विधायक राजेश नागर की इस पहल का स्वागत किया।

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ पर ख़बरें देने व विज्ञापन चलवाने के लिए संपर्क करें। अजय वर्मा 9953753769   

LEAVE A REPLY