अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस: उद्यमी, अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कला के प्रति अपने प्यार का इजहार किया!

0
401

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । डांस हर किसी के दिल में एक खास जगह रखता है। कुछ के लिए यह कुछ कैलोरी बर्न करने का एक तरीका है जबकि कुछ के लिए यह एक प्रोफेशन है और कुछ के लिए यह सिर्फ मस्ती करने का एक तरीका है। उद्यमी-माँ शिल्पा शेट्टी के लिए यह सब कुछ है। अंतर्राष्ट्रीय नृत्य दिवस पर, शिल्पा शेट्टी ने एक विशेष वीडियो साझा किया है और हम उनके डांस मूव्स से पूरी तरह प्रभावित हैं।

उन्होंने कैप्शन के साथ अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया, “मैं दृढ़ता में विश्वास करती हूं
क्या आप करते हैं?😉”

अभिनेत्री ने एक खूबसूरत कुर्ता सेट पहना है और शाहरुख खान के साथ अपनी फिल्म बाजीगर के अपने पसंदीदा और बॉलीवुड की क्लासिक सॉन्ग किताबे बहुत सी पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं। इससे पहले अभिनेत्री ने अपने पसंदीदा ट्रैक पर थिरकते हुए वर्कआउट का एक वीडियो साझा किया था।

शिल्पा शेट्टी ने हमें कुछ बेहतरीन डांस मूव्स और धुनें दी हैं, ताकि हम थिरकें और आगे बढ़ें। उनकी कुछ सुपर हिट फिल्मों में शट अप एंड बाउंस, चुराके दिल मेरा, मैं आई हूं यूपी बिहार लूटने, बरस जा आइला रे लड़की मस्त मस्त तू और सूची शामिल है। ये गाने जब भी रेडियो पर बजते हैं तो हमें उन पर हर बार नाचने को मजबूर कर देते हैं।

पेशेवर मोर्चे पर बात करें तो शिल्पा शेट्टी, फिल्म सुखी में अनोखे अवतार में दिखाई देंगी, उसके बाद रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इंडियन पुलिस फोर्स में नज़र आए गी।

LEAVE A REPLY