मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय कर रही है कांग्रेस: यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट

0
257
TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA )  नई दिल्ली। यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट (हिन्दू संगठनों का समूह) ने कांग्रेस द्वारा तीन तलाक विधेयक को राज्यसभा में पारित नहीं होने देने की कड़ी भत्र्सना की है।
फ्रंट के अंतर्राष्ट्रीय महासचिव एवं राष्ट्रवादी शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जय भगवान गोयल ने आज यहां एक जारी वक्तव्य में कहा कि तीन तलाक विधेयक का विरोध करके कांग्रेस मुस्लिम महिलाओं के साथ अन्याय कर रही है। कांग्रेसी मुस्लिम महिलाओं के साथ न्याय सुनिश्चित करने के बारे नहीं सोच रहे हैं। वे शाह बानो मामले की तरहं इस मामले में भी अन्याय कर रहे हैं। विधेयक को प्रवर समिति के पास भेजना मात्र बहाना है, यह देश की जनता को गुमराह करने की साजिश है।
गोयल ने कहा कि मुस्लमानों की हितैषी बन रही कांग्रेस ने अतीत से भी कुछ नहीं सीखा है। मुस्लिम तृष्टिकरण की नीति पर हमेशा चलने वाली कांग्रेस ने तीन तलाक विधेयक को लोकसभा में जानबूझ कर समर्थन दिया क्योंकि लोकसभा में भाजपा को प्रबल बहुमत प्राप्त है। राज्यसभा में बहुमत होने का कांग्रेस ने नाजायज फायदा उठाते हुए इस विधेयक को प्रवर समिति के पास भेजने का बहाना बना दिया।
श्री गोयल ने सरकार से मांग की कि तीन तलाक पर कानून बनाने के लिए तत्काल अध्यादेश जारी करे। सदैव हिन्दू विरोधी नीतियों पर चलने वाली कांग्रेस को सबक सिखाने का एकमात्र समाधान अध्यादेश जारी करना है। सरकार को संसद के अगले सत्र का इंतजार नहीं करना चाहिए और ‘तीन तलाक’ विधेयक को स्वीकृति के लिए शीघ्रातिशीघ्र राष्ट्रपति के पास भेज देना चाहिए ताकि इस पर अधिसूचना जारी की जा सके। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के इस कृत्य से उसकी संकुचित मानसिकता पर न सरकार को और न देश की जनता को कोई सन्देह बाकी बचा है।
CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY