मेवात जिले के बिसरू गांव निवासी जकरिया के परिवार को बदमाशों से जान की खतरा, पीड़ित परिवार ने पुलिस प्रशासन से लगाई सुरक्षा की गुहार।

0
1102

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात जिले के पिछोर थाना अंतर्गत बिसरू गांव में पीड़ित जकरिया के परिवार को कुख्यात बदमाश इकराम व उसके साथियों द्वारा जान से मारने की धमकी दी जा रही हैं। जिससे बिसरू गांव का यह पीड़ित परिवार पूरी तरह भयभीत नजर आ रहा है। पीड़ित परिवार ने मेवात पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। मिली जानकारी के अनुसार मामला गत 10 मई का है बिसरू गांव निवासी पीड़ित जकरिया ने बताया की कुख्यात बदमाश इकराम व उसके साथी लूट डकैती को अंजाम देने की नियत से करीब रात के 3:00 बजे उसके घर में घुस गए थे। पीड़ित जकरिया ने बताया उसके दो लड़के उस समय जागे हुए थे। लड़कों ने कुख्यात बदमाश इकराम को जकरिया ने अपने घर में पकड़ कर बंद कर दिया था। और बिछोर थाना पुलिस को फोन कर दिया था। बिछोर थाना पुलिस मौके पर बिसरू गांव पहुंची वही जकरिया के परिवार ने बदमाश इकराम को मय हथियार पुलिस को सौंप दिया था। पीड़ित जकरिया का कहना है जी बिछोर थाना पुलिस बदमाश इकराम को मेरे घर से हथकड़ी लगाकर करीब सो मीटर की दूरी पर ही लेकर गई थी तभी इकराम के अन्य साथी अरसद पुत्र पटना हाकम पुत्र बढ़ना दीन मोहम्मद पुत्र बढ़ना आदि लगभग दर्जनों साथियों ने पुलिस पार हमला फायरिंग कर बदमाश इकराम को छुड़ा लिया था। उस दिन से ही उक्त लोग मेव और मेरे परिवार को जान से मारने पर तुले हुए हैं। हद तो तब हो गई जब मेरे लड़के के नंबर पर फोन कर उक्त बदमाशों ने जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित परिवार का कहना है उन्हें अपनी जान माल का पूरा खतरा बना हुआ है। वही बदमाशों के आतंक से भयभीत पीड़ित परिवार बिसरू गांव के दर्जनों लोगों ने पुलिस प्रशासन से कुख्यात बदमाश इकराम को जल्द गिरफ्तार करने हुए पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करने की गुहार लगाई है।

क्या कहती हैं मेवात पुलिस कप्तान नाजनीन भसीन:  

वही इस मामले में पुलिस कप्तान नाजनीन भसीम का कहना है कि पीड़ित परिवार अपने आप को अकेला नहीं समझे वहीं पीड़ित परिवार सोमवार को मुझसे आकर मिले पीड़ित परिवार को पूरी सुरक्षा  मुहैया कराई जाएगी। वही कुख्यात बदमाश इकराम को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।


खबर और विज्ञापन के लिए संपर्क करे !
CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY