मोबाइल शोरूम से 30 लाख रुपए के मोबाइल फ़ोन चोरी मामले में इंटरपोल की मदद लेगी फरीदाबाद पुलिस

0
191
FILE PHOTO 28 NOV 20`7

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) मोबाइल शोरूम का शटर उखाड़कर वहां से लगभग 30 लाख रुपये के मोबाइल चोरी करने वाले चार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि तीनआरोपी अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। शोरूम से चोरी किए गए मोबाइल इन बदमाशों ने नेपाल में सस्ते दामों में बेच दिया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बाकी चोर और चोरी किए गए मोबाइल फोन बरामद करने के लिए पुलिस इंटरपोल और नेपाल पुलिस की मदद लेगी।

बल्लभगढ़ के डीसीपी विष्णु दयाल की माने तो इंडिया के आईएमआई नंबर दूसरे देशों में काम नहीं करते। इसलिए ऐसे फोनो को ट्रैक करना भारतीय पुलिस के लिए मुश्किल हो जाता है। पुलिस की माने तो बाकी चोरों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने इन चारों आरोपियों को 7 दिन के पुलिस रिमांड पर ले लिया है जबकि चोरी किए गए। मोबाइल फोनों की बरामदगी के लिए पुलिस नेपाल पुलिस और इंटरपोल की मदद लेगी। डीसीपी की माने तो शहर में हो रही अन्य चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चोरों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

वही आरोपी की माने तो वह 7 लोग बल्लभगढ़ में चोरी की घटनाओं को अंजाम देने आए थे। लेकिन बाकी तीन साथी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया जा सके हैं। आरोपी की मानें तो घटना से 2 दिन पहले उन्होंने बल्लभगढ़ शहर में रह की की थी। उसके बाद एक ऑटो में सवार होकर वह आए तथा लड्डू नाम का युवक शटर तोड़कर अंदर घुस गया जबकि बाकी छह साथी बाहर ही उसका ऑटो में इंतजार कर रहे थे। आरोपी की माने तो उन्होंने मोबाइल फोन नेपाल में बेच दिए।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY