रमजान माह में भी पानी की भारी किल्लत, जैताका गांव के ग्रामीणों ने जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ को ज्ञापन देकर पानी की पूर्ति बहाल कराने की की मांग

0
350

TODAY EXPRESS NEWS (बिलाल अहमद) मेवात: रमजान माह में भी मेवात जिले में पानी की किल्लत का ग्रामीणों को सामना करना पड़ रहा है। जहां एक और रमजान माह के चलते वह भीषण गर्मी को देखते हुए जन को ही नहीं बल्कि जीव को भी पानी की चिंता सता रही है।गांव में पेयजल आपूर्ति नहीं होने का कारण जैताका गांव के ग्रामीण पूरी तरह से परेशान हैं। वहीं भाजपा सरकार ने रमजान से पहले पीने का पानी बिजली आदि सुविधाओं का बड़ा वादा किया था लेकिन सरकार का यह वादा महज दिखावा साबित हुआ। वही अभी कुछ दिन पहले ही पानी की किल्लत से परेशान भादस गांव के ग्रामीणों ने दिल्ली अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर  पेयजल आपूर्ति बहाल करने की मांग की थी।

वही जैताका गांव के ग्रामीणों ने जन स्वास्थ्य विभाग के एसडीओ अशोक कुमार को ज्ञापन देकर पेयजल आपूर्ति बहाल कराने की मांग की है।  जैताका गांव के मौजूदा सरपंच के पति साहिद हुसैन, मास्टर परवेज ,अजरुद्दीन पंच ,वसीम खुर्शीद, मोहम्मद इकबाल, राशिद पंच ,इमरान मुबीन, महबूब,अज्जु,व काफी ग्रामीणों ने जल विभाग के एसडीओ को ज्ञापन दिया है। ग्रामीणों का कहना है करीब काफी दिनों से पीने के पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है।
क्या कहते हैं एसडीओ जन स्वास्थ्य अभियंत्रक विभाग:
जल आपूर्ति विभाग के एसडीओ अशोक कुमार का कहना है ग्रामीणों की शिकायत उन्हें मिल गई है शिकायत पर पूरी तरह से अमल किया जाएगा जल्द ग्रामीणों की समस्या का समाधान किया जाएगा।

CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY