वार्ड 6 वासियों ने नगर नगम पर किया मठका फोड प्रदर्शन

0
802

TODAY EXPRESS NEWS (  REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद 12 सितम्बर। एनआईटी विधानसभा 86 स्थित वार्ड 6 में पिछले काफी समय से पीने के पानी में सीवर का पानी आने के विरोध में आज भावी प्रत्याशी वार्ड 6 संतोष यादव के नेतृत्व में सैकड़ो वार्डवासियों ने नगर निगम कार्यालय पर मटका फोड् प्रदर्शन किया एवं पार्षद एवं नगर निगम मुर्दाबाद के नारे लगाये। इस मौके पर भारतीय प्रवासी परिषद के प्रदेश अध्यक्ष संतोष यादव ने कहा कि क्षेत्र की जनता से किये गये किसी भी वायदे पर पार्षद खरा नहीं उतरा है। आज क्षेत्र की गलियों में सीवर जाम, सडके टूटी सहित सीवर का पानी पीने के लिए परोसा जा रहा है और कई बारी इसकी शिकायत करने के बाद भी पार्षद व निगम अधिकारियों के कानो पर जूं नहीं रेंगती इसी के विरोध में हमने आज  नगर निगम अधिकारियों को जगाने के लिए यह मटका फोड़ प्रदर्शन किया है ताकि सरकार व प्रशासन जो कि सोई हुई है वह जाग सके और जनता केा सुख सुविधाओ का दावा करने वाला नगर निगम सच्चाई को जान सके।

संतोष यादव ने कहा कि पिछले कई वर्षो से वार्ड 6 में कालोनीवासियों को पीने का सीवर का पानी आ रहा है और चारो तरफ सीवर जाम है सभी कालेानी वासी काफी परेशान है। आज हमारा मायाकुंज नजदीक चाचा चौक से हजारो महिलाओं ने निगम कमिशनर कार्यालय का घेराव करने का मन बनाया और इस कार्य को हमने संयुक्त रूप से अंजाम दिया है।
उन्होंने कहाकि नगर निगम कहीं भी मीठा पानी नहीं पहुंचा पा रहा है सभी जगह नाले का पानी आ रहा हे हर परिवार की एक तनखाह पानी खरीदने में जा रहा है। इसीलिए नगर निगम को जल्द से जल्द इस पानी की समस्या का समाधान करना होगा नहीं तो हम इससे भी बड़ा प्रदर्शन करने के लिए सोचना पडेगा।
 
इस अवसर पर मायाकुंज से  राम अवतार यादव, सुनीता गोस्वामी, आशा, गुड्डी बघेल ने कहा कि अब हमारा सब्र का बांध टुट चुका है अगर हमारी समस्या ऐसे ही बनी रही तो हम लोग मुख्यमंत्री का घेराव करेंगे। सभी कालेानीवासियो ने कहा कि सरकार को जगाने के लिए हमे कोई भी कड़ा कदम उठाना पडेगा तो हम उठायेंगे। 
 
इस प्रदर्शन में राम अवतार यादव, गुडडी बघैेल, आशा देवी, सुनीता गोस्वामी, सुनीता, राजश्री, ममता, राखी, कमला नेगी, शान्ति, रिक्षी देवी, प्रदीप बघेल, विमला, राजश्री, कमला नेगी, राखी, शान्ति सहित सेकडों लोग मौजूद थे।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY