विकास की गति में तेजी लाने के लिए केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का सैकड़ों लोगों ने कार्यालय पर पुष्पगुच्छ भेंटकर आभार जताया।

0
395

TODAY EXPRESS NEWS ( AJAY VERMA ) फरीदाबाद 5 दिसम्बर। केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर का आज इन्द्रप्रस्थ कालोनी सैक्टर 30-33 के सैकड़ों लोगों ने कालोनी को विकास की गति में तेजी लाने के लिए नगर निगम के सुपुर्द करने पर सैक्टर 28 स्थित उनके कार्यालय पर पुष्पगुच्छ भेंटकर आभार जताया। 

इस अवसर पर श्री गुर्जर ने उपस्थितजनों को सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का मुख्य ध्येय जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना है। उन्होंने कहा कि आई.पी.कालोनी की तरह इस प्रकार की अन्य कालोनियों में विकास की किसी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जायेगी इनमें और अधिक विकास किया जा सके अत: नगर निगम के सुपुर्द किया जाना जरूरी था। इसी के चलते इन्द्रप्रस्थ कालोनी को भी नगर निगम के अधीन कर दिया गया है ताकि जनता को और अधिक विकास मिल सके। उन्होंने कहा कि मेरा सदैव यही प्रयास रहा है कि फरीदाबाद की जनता को हर सुख सुविधाएं मुहैया कराऊं क्योकि मेरे संसदीय क्षेत्र की जनता मेरे परिवार की तरह ही है और इस परिवार ने सदैव मेरा सहयोग किया है।
इस मौके पर नगर निगम के वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी, पार्षद अजय बैंसला, पार्षद जितेन्द्र यादव (बिल्लू पहलवान), मुकेश तंवर, संदीप चपराना, संजू चपराना, मीना पाण्डे सहित नगर निगम के अधीक्षण अभियंता रमेश बंसल,एसडीओ जीतराम, कनिष्ठ अभियंता सुरेन्द्र हूडा व अन्य भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
इस अवसर पर इन्द्रप्रस्थ कालोनी के प्रधान हरेन्द्र चौधरी,उपप्रधान नरेश गांधी व शैलेन्द्र तोमर , कोषाध्यक्ष तारादत्त, रजनीश शर्मा, कर्नल बीर सिंह, राहुल चौधरी, अमरपाल तोमर, पी के त्यागी सहित अन्य सदस्यों व क्षेत्रवासियों ने केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री गूर्जर तथा वरिष्ठ उपमहापौर देवेन्द्र चौधरी का आभार जताते हुए कहा कि वैसे तो हमारी कालोनी में आपकी वजह से कोई कमी नहीं है और इस निर्णय से कालोनी में और भी सुख सुविधाएं व सौदंर्यीकरण सुनिश्चित हो जायेगा जिसके लिए हम सभी आपका आभार जताते है। उन्होंने कहा कि नगर निगम के अधीन आने पर यह कालोनी पूरी तरह सुंदर एवं साफ होगी इसका हमें पूर्ण विश्वास है।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892
EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY