विधायक मूलचंद शर्मा ने तीन साल के विकास कार्यो का किया उल्लेख

0
366

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) बीजेपी के तीन साल पूरे होने पर आज बल्लभगढ़ के विधायक मूलचंद शर्मा ने फरीदाबाद में प्रेससवार्ता का आयोजन किया और तीन साल के दौरान अपने विधानसभा में करवाए गए विकास कार्यो को सार्वजनिक किया। इस मौके पर उन्होंने अपने क्षेत्र में करवाए गए विकासकार्यों के लिए मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा की आज इन तीन सालो में बल्लभगढ़ की तमाम सड़के सीमेंटेड हो चुकी है और क्षेत्र की तमाम कालोनियों में करवाय गए विकासकार्य साफ़ नज़र आ रहे है. उन्होंने कहा की कांग्रेस की राज में उनके पास विकासकार्यों के लिए कोई मास्टर प्लान नहीं था लेकिन उन्होंने अपने क्षेत्र में चारो और चरणबद्ध तरीके से विकास कार्य करवाए है।  

पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा की आज उनकी सरकार को तीन साल हो चुके है वहीँ हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के नेतृत्व में फरीदाबाद जिले के हर विधानसभा में जो विकास कार्य हुए है अपने क्षेत्र में उन्ही विकास कार्यो की जानकारी देने के लिए आज इस प्रेससवार्ता का आयोजन किया गया है.  वहीँ उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा विकास कार्यो के लिए मास्टर प्लान को मंजूरी दिए जाने के बाद कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा की कांग्रेसी तो सिर्फ विकास की खोखली बाते किया करते थे की हमने विकास किया है जो आज नज़र आ रहा है. विधायक मूलचंद शर्मा ने कहा अगर कांग्रेस ने विकास किया होता तो वह दिखता जरूर साथ ही उन्होंने कहा की कांग्रेस के पास विकास कार्यो का कोई मास्टर प्लान ही नहीं था. उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा की फेक्ट्रियो के डिवीजन करना , खेतो को बेचना और कालोनियों को काटने को लेकर कांग्रेस ने कुछ नहीं किया और इन्ही कामो को वो विकास बताते रहे. विधायक ने मुख्यमंत्री द्वारा मास्टर प्लान को मंजूरी दिए जाने को लेकर धन्यवाद किया और कहा की मास्टर प्लान के तहत जो पैसा मुख्यमंत्री ने जिले को दिया है उसकी वजह से फरीदाबाद – नोएडा के बीच निर्माण होने वाले मंझावली पुल के बंद जाने के बाद उत्तर प्रदेश से जुड़ जाएगा और यहाँ के लोगो को रोजी – रोटी कमाने के लिए आना – जाना आसान होगा जिसके लिए वह मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का धन्यवाद करते है.

तीन साल के कामो को गिनवाते हुए उन्होंने बताया की फरीदाबाद से बल्लभगढ़ तक नेशनल हाइवे बनाया गया जिसका कुछ काम अभी बचा हुआ है वहीँ दूसरे चरण में 523 करोड़ की लागत से बल्लभगढ़ मेट्रो का काम चल रहा है जिसे जल्दी ही जनता को समर्पित कर दिया जाएगा।  वहीँ तीसरे चरण में फरीदाबाद के हर जगह आरएमसी की पक्की सड़के बनाई गयी है और फरीदाबाद को शिक्षा के क्षेत्र में विस्तार करने के लिए चार कालेज भी मुख्यमंत्री ने दिए है. वहीँ उन्होंने कहा की पीने के पानी के लिए रेनीवेल के माध्यम से यमुना का पानी भी मुख्यमंत्री ने दिया है. वहीँ बेरोजगार युवाओ को योग्यता के आधार पर नौकरियाँ भी देने का काम मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर ने किया है. उन्होंने कहा की फरीदाबाद का हर आदमी जानता है की फरीदाबाद में विकास हो रहा है जबकि कांग्रेस की सरकार में विकास के नाम पर सिर्फ पत्थर ही लगाए जाते थे जबकि भाजपा सरकार में पत्थर भी लग रहे है और विकास कार्य भी हों रहे है.   

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY