अपारशक्ति खुराना ने खुराना ब्रदर्स का ऑडिशन वीडियो शेयर किया!

0
85

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। मल्टीटैलेंटेड अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक पुराना वीडियो साझा किया है, जिसमें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में खुराना ब्रदर्स की यात्रा की विनम्र शुरुआत का खुलासा किया गया है। वीडियो में पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो के लिए उनके भाई आयुष्मान खुराना और उनके ऑडिशन को दिखाया गया। अपारशक्ति का सोशल मीडिया कैप्शन:

“दैट इज वेर इट ऑल स्टार्टेड. फील सो ब्लेस्ड, लुकिंग एट द जर्नी सो फार. लुकिंग एट द फेसेस वी हैड डोंट नो व्हाट टू से

पीएस- रीपोस्टिंग इट बिकॉज़ सम रैंडम ऑडियो गॉट पिक्ड़ अर्लीयर.”

खुराना ब्रदर्स के सिंगिंग ऑडिशन ने उनके म्यूजिकल स्किल्स का प्रदर्शन किया, जो उनकी बहुमुखी क्षमताओं का प्रमाण है। यह पोस्ट फैंस को उस महत्वपूर्ण पल को देखने का मौका देती है जिसने उनकी बॉलीवुड सफलता का मार्ग दिखाया, जो उनके शानदार करियर की शुरुआत के बाद से परफार्मिंग आर्ट्स के लिए खुराना ब्रदर्स के पैशन और डेडिकेशन को दिखाती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, अपारशक्ति की पाइपलाइन में काफी दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं: जिसमें फ़िल्म “स्त्री 2”; अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की डॉक्यूमेंट्री “फाइंडिंग राम”; और अतुल सबरवाल द्वारा निर्देशित अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित “बर्लिन” की रिलीज शामिल हैं। बर्लिन में अपारशक्ति के अलावा कबीर बेदी, इश्वाक सिंह और राहुल बोस जैसे बेहतरीन एक्टर्स भी मौजूद हैं। ये प्रोजेक्ट एक परफ़ॉर्मर के रूप में अपारशक्ति की वर्सेटिलिटी को उजागर करेंगे।

LEAVE A REPLY