श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के 350वें प्रकाशोत्सव राज्य स्तरीय समापन समारोह में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की जाए – समीर पाल सरो !

0
302

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) चंडीगढ़, 6 नवंबर- हरियाणा के सूचना जनसंपर्क एवं भाषा विभाग के निदेशक समीर पाल सरो ने आज वीडियो कांफ्रैंस के माध्यम से सभी जिलों के नगराधीशों व जिला सूचना एवं जन संपर्क अधिकारियों व सिख संस्थाओं के पदाधिकारियों से अनुरोध किया कि श्री गुरू गोबिंद सिंह जी के 350वें प्रकाशोत्सव राज्य स्तरीय समापन समारोह 12 नवम्बर, 2017 को भव्य ढंग से अनाज मंडी जगाधरी, यमुनानगर में ज्यादा से ज्यादा लोगों की भागीदारी सुनिश्चित की जाए। उन्होंने कहा कि इस समागम में भाग लेने वाले लोगों की सुविधा के लिए सभी प्रबंधों को अंतिम रूप दिया जाए।

इस वीडियो कांफ्रैंस में उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम की तैयारियों के लिए सभी गुरद्वारों से प्रात: कालीन इस समागम बारे घोषणाएं की जाए तथा सिख संस्थाओं के पदाधिकारियों की बैठक बुलाकर ज्यादा से ज्यादा प्रचार किया जाए। प्रत्येक जिला में एक प्रचार वैन गांव-गांव में भेजी जाएगी, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस राज्य स्तरीय समारोह के बारे में जानकारी दी जा सके। इसके अतिरिक्त आकाशवाणी तथा केबल के माध्यम से भी ज्यादा से ज्यादा प्रचार-प्रसार किया जाएगा। 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY