सौरव पंडित दशहरा पर मेरी मोहब्बत सॉग रिलीज कर समर्थकों को देंगे उपहार – आलका यागनिक के गाने में सौरव पंडित ने किया है मैन रॉल

0
370

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA ) फरीदाबाद 28 सितंबर। रौहतक वाली हरियाणवी सांग से अपने इंटरटेनमेंट सफर की शुरूआत करने वाले फरीदाबाद के छोरे सौरव पंडित की मेहनत अब रंग लाने लगी है, पंडित को हाल ही में 1990 के दशक से देश दुनिया में अपनी आवाज का जादू बिखेरने वाली प्रसिद्ध बॉलीवुड गायिका अलका यागनिक के साथ पहली बार काम करने का मौका मिला है। अलका यागनिक और महेश जोशी ने मेरी मोहब्बत गाना गाया है जिसमें सौरव पंडित ने मुख्य अभिनय किया है और फीमेल के अभिनय में मनप्रीत कौर नजर आई हैं। जिसे 30 सितंबर दशहरा के पर्व पर रिलीज किया जा रहा है, सॉग की शूटिंग चंडीगढ और मुम्बई में की गई है गाना मेरी मोहब्बत एक डीप रोमांटिक लव सॉग है जिसके बोल ,,चांद की चांदनी फीकी लग रही,, हैं। 

रौहतक वाली , टवंटी वन ऐज और ओ नैना जैसे बैक टू बैक हिट गाने देकर लाखों दिलों में राज करने वाले सौरव पंडित से मेरी मोहब्बत के बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रसिद्ध गायिका अलका यागनिक के साथ पहली बार काम करना उनके लिये बॉलीवुड लाइन में एक नई शुरुआत है। यागनिक द्वारा गाये गये गाने पर अभिनय करना उनके लिये सौभग्य की बात है। पंडित ने अपने समर्थकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि एक के बाद एक सफलता जो उन्हें मिल रही है इसके लिये उनके समर्थक धन्यवाद के पात्र है जिन्होंने उनपर हमेशा विश्वास किया। साथ ही अपने समर्थकों को दीपावली उपहार देने के लिये वह प्रयासरत हैं और जल्द ही दीपावली तक पंजाबी सॉग र्इंट मारती और हिंदी रोमांटिक सॉग कतार रिलीज करेंगे। जिसमें सौरव पंडित खुद मुख्य अभिनय की भूमिका निभायेंगे।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY