मुस्लिम और हिन्दू महिलाओ ने केबिनेट मंत्री हरियाणा विपुल गोयल को बाँधी राखियां

0
476

TODAY EXPRESS NEWS : हरियाणा के कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने अपने गृह जिले फरीदाबाद की मिलाहड़  कलोनी  स्लम बस्ती की बहनो के बिच जाकर मनाया रक्षा बंधन का त्यौहार बड़े ही हर्षोल्लास से मनाया ,इस मौके पर इलाके की  पार्षद सुमन भारती सहित हिन्दू बहनों के साथ-साथ मुस्लिम बहनों ने भी विपुल गोयल को राखी बांध कर रक्षा का वचन लिया । इतना ही नहीं उन्होने लगभग 2000 बहनो को मिठाई  र साड़ियाँ उपहार स्वरुप भेंट की। इस मौके पर मंत्री  विपुल गोयल ने कहा की किसी भी हर बहन – बेटी की रक्षा और मदद के लिए उनके घर के दरवाजे हर समय खुले रहते है ,पुरे फरीदाबाद की बहन उनकी बहन और हर बेटी उनकी बेटी है। वहीं इस मौके पर विपुल गोयल ने फरीदाबाद के बहुचर्चित हत्या कांड के बारे में बोलते हुए कहा जो भी घटना हुई है वह ठीक नहीं हुई  और ऐसी घटिया मानसिकता वाले लोगों को अपनी सोच बदलनी  चाहिए ।

वहीं केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने जिला फरीदाबाद और हरियाणा सहित पुरे देश के लोगो को बहन – भाई के पावन प्यार के त्यौहार की हार्दिक बधाई दी. वहीँ  2000 बहनो को मिठाई  और साड़ियाँ उपहार स्वरुप भेंट की,विपुल गोयल ने इस मौके पर सभी बहनो की रक्षा के लिए हर संभव मदद का वादा भी किया ,मंत्री विपुल गोयल ने इस मौके पर सभी बहनो की रक्षा के लिए हर संभव मदद का वादा करते हुए कहा की उनकी जिम्मेदारी है की वह हर बहन बेटी के हितों की रक्षा करें इतना ही नहीं उन्होंने कहा की किसी भी मदद के लिए हर समय उनके घर के दरवाजे हर बहन – बेटी के लिए खुले है.पुरे फरीदाबाद की बहन उनकी बहन और हर बेटी उनकी बेटी है।

वहीं इस मौके पर रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने पहुंची हिंदू बहनों के साथ मुस्लिम बहनों ने भी  कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल को राखी बांधकर खुशी जाहिर करते हुए  कहां की विपुल हर बार उनके बीच में आ कर दिवाली ,दशहरा , भैया दूज और रक्षाबंधन जैसे त्यौहार मनाते हैं जिससे उन्हें काफी खुशी महसूस होती है । वहीं मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि हिन्दू मुस्लिम सभी एक है इसलिए सभी इस देश मे सभी को हर त्योहार मिल जुलकर मनाने चाहियें।

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY