हरियाणा के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने ढ़ाई करोड़ रूपये की लागत के विभिन्न विकास कार्यों का उदघाटन किया

0
389

TODAY EXPRESS NEWS ( REPORT BY AJAY VERMA )  पलवल। मुख्यमंत्री हरियाणा के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने षनिवार को  पेलक, घोड़ी व मीसा गांव में लगभग ढ़ाई करोड़ रूपये की लागत के विभिन्न विकास कार्यों को षिलान्यास व उदघाटन किया। इस अवसर पर ग्रामीणों द्वारा श्री मंगला का फुल मालाओं व पगड़ी बांध कर भव्य स्वागत किया गया।

इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुषल नेतृत्व में प्रदेष में चहुॅमुखी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिला में विकास कार्यों को करवाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी।

उन्होंने गांव पेलक में 15 लाख रूपये की लागत से बनने वाले बाल्मीकि सामुदायिक भवन का षिलान्यास व 15 लाख रूपये की बनने वाली गांव की फीरनी का षुभारंभ किया।

श्री मंगला ने घोड़ी गांव में  साढ़े सात लाख रूपये की लागत से बनाई गई आंगनवाड़ी केन्द्र का उदघाटन किया। उन्होंने मनरेगा के अंतर्गत लगभग 36 लाख रूपये की लागत से गांव घोड़ी से बलई व घोड़ी से सिहोल तक बनाए जाने वाले मार्ग का षुभारंभ किया। गांव घोड़ी में डी-प्लान से 07 लाख रूपये की लागत से रास्ते का षुभारंभ, 05 लाख रूपये की लागत से चौपाल का उदघाटन व लगभग 01 करोड़ 60 लाख रूपये की लागत से यमुना नदी पर किनारे पर लगाई पत्थर की ठोकर का उदघाटन किया।

  मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव ने मीसा गांव में 06 लाख रूपये की लागत से बनाई गई बाल्मीकि चौपाल का उदघाटन भी किया।

  इस अवसर  पर उनके साथ मार्किट कमेटी पलवल के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेष सिंगला, जिला पार्शद बिन्दु ढकोलिया, धर्मचन्द सिहोल, अधिवक्ता अविनाष षर्मा सहित संबंधित गांवों के सरपंच व गणमान्य लोग मौजूद थे।

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY