हरियाणा पुलिस की डिटेक्टिव टीम जीन्द ने सुप्रीम स्कूल संचालक बब्ल मर्डर के आरोपी को गिरफ्तार किया

0
207

TODAY EXPRESS NEWS : पंचकूला -19- सितम्बर- हरियाणा पुलिस की डिटेक्टिव टीम जीन्द ने सुप्रीम स्कूल संचालक बब्ल मर्डर, राजौद थाना क्षेत्र में हत्या के प्रयास तथा नारनौल में डकैती के मामलों में फरार चल रहे 50000 रुपये का ईनामी बदमाश विनय को मुठभेड के बाद गिरफतार करने में सफलता  हासिल की है। यह जानकारी आज हरियाणा पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।

प्रवक्ता ने आगे जानकारी देते हुये बताया कि डिटेक्टिव टीम जीन्द को गुप्त सूचना मिली थी कि विनय जिसने सुप्रीम स्कूल संचालक बब्ल का मर्डर किया था नहर पटरी पर शहर की तरफ से टेन्डरी मोड की तरफ पैदल आ रहा है जिस पर डिटेक्टिव टीम जीन्द ने बिना कोई देरी किये नहर पटरी पर नाकाबन्दी की तथा वहां पर पुलिस की टीम को देखकर उपरोक्त अपराधी ने फायर किये तथा भागने का प्रयास भी किया। जिस पर डिटेक्टिव टीम जीन्द ने अपनी जान की परवाह न करते हुये वाछिंत अपराधी विनय को गिरफतार करने मंे सफलता हासिल की है।

प्रवक्ता के अनुसार उपरोक्त अपराधी ने पूछताछ में बताया कि उसने जुलाई में अपने साथियों के साथ महेन्द्रगढ में 8 लाख की डकैती, सुप्रीम स्कूल संचालक बब्ल का मर्डर तथा थाना राजौन्द के क्षेत्र में हत्या करने की कोषिष की थी। उपरोक्त अपराधी पिछले कई सालों से इन मुकदमों मेें फरार चल रहा था। उपरोक्त अपराधी के खिलाफ जिले के अलग अलग थानों में 6 मुकदमें दर्ज है तथा आरोपी के कब्जे से 1 नजायज पिस्तौल व जिन्दा राउड भी बरामद किये है।

डीजीपी श्री बी एस सन्धू ने कहा कि राज्य पुलिस प्रदेष की जनता की सेवा और सुरक्षा प्रदान करने के लिए कटिबद्ध है और राज्य में ऐसे कुख्यात अपराधी को अपनी जान पर खेल कर गिरफतार करने पर समस्त डिटेक्टिव टीम जीन्द को बधाई भी दी है।

आरोपी को आज अदालत में पेष करके 3 दिन का  पुलिस रिमांड हासिल किया गया है जिससे अन्य वारदातों बारे भी खुलासा होने की उम्मीद है।

 

( टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ के लिए अजय वर्मा की रिपोर्ट )


CONTACT FOR NEWS : JOURNALIST AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY