हरियाणा मे सर्वश्रेष्ठ होगा डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल : डी जी पी संधु

0
665

TODAY EXPRESS NEWS ( Ajay verma ) आज हरियाणा के डी जी पी माननीय श्री बी एस संधु ने फरीदाबाद प्रवास के दौरान सेक्टर 30 पुलिस लाईन मे खोले गये डीएवी पुलिस पब्लिक स्कूल पंहुचे। यहां पंहुचकर उन्होंने स्कूल का अवलोकन किया और प्रभावित हुये।

आपको बताते चलें कि हाल ही में पुलिस आयुक्त श्री अमिताभ सिंह ढिल्लो ने 7 अप्रैल 2018 को पुलिस लाइन सेक्टर 30 में DAV पुलिस पब्लिक स्कूल की स्थापना की थी। स्कूल की प्राचार्या हेमा अरोड़ा ने कमाल की दक्षता का परिचय दिया और लगभग 250 बच्चों दाखिला किया है। उन्होंने जिस तरह से स्कूल को व्यवस्थित किया है उसकी डी जी पी साहब ने मुक्त कण्ठ से प्रशंसा की।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस महानिदेशक ने कहा है कि अगले साल तक इस स्कूल को आठवीं कक्षा तक अपग्रेड कर दिया जायेगा और भविष्य मे शीघ्र ही 10+2 तक कर दिया जायेगा। जिसमे पुलिस और पब्लिक के बच्चे वैदिक संस्कारों के साथ आधुनिक शिक्षा ग्रहण करके अच्छे नागरिक बनेंगे तथा राष्ट्र निर्माण मे सहयोग देंगे।

आने वाले समय में स्कूल में करीब ढाई हजार तक के बच्चे पढ़ सकेंगे जिसके लिए बिल्डिंग तैयार की जा रही है जिसके लिए वित्तीय सहायता की जाएगी।

इस मौके पर इनके साथ फरीदाबाद पुलिस कमिश्नर अमिताभ ढिल्लों और स्कूल हाउसिंग बोर्ड के चीफ इंजीनियर ऐसी तीसरा यशपाल खटाना ACP सेंट्रल आत्माराम व अन्य अधिकारीगण अलावा हेडमिस्ट्रेस हेमा अरोड़ा और उनका कार्यरत स्टाफ रहा।


CONTACT : AJAY VERMA – 9716316892 – 9953753769
EMAIL : todayexpressnews24x7@gmail.com , faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY