जे सी बोस यूनिवर्सिटी में बीबीए की जर्नल सीटें हुई फुल , दूर दराज से आये छात्रों और अभिवावकों ने जताई नाराज़गी

0
480
#PC #VOF

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । नाराज़ अभिवावकों और छात्रों ने बताया की यूनिवर्सिटी की तरफ से उनके पास कुछ ही दिनों पहले फोन आया था की आज यानी 12 जुलाई को बी बी ऐ के एडमिशन के लिए काउंसलिंग की जानी है और आप यूनिवर्सिटी में आजाये। लेकिन जैसे ही आज वह अपने बच्चो को फर्स्ट काउंसलिंग के लिए फरीदाबाद के जे सी बोस यूनिवर्सिटी लेकर आये तो आते ही काउंसलर ने उन्हें कहा की जर्नल कैटागिरी की सीट्स फुल हो गयी हैं और उनके बच्चे की काउंसलिंग नहीं हो सकतीं और आप लोग वापिस चले जाएँ।

छात्रों और परिजनों ने बताया की वह दिल्ली , गुरुग्राम , नोएडा , राजस्थान , गोहाना , रोहतक आदि दूर दराज के क्षेत्रों से बारिश के बुरे हालात होते हुए भी बच्चो के एडमिशन के लिए आये थे. उन्होंने कहा की कम से कम यूनिवर्सिटी वालो को उन्हें फोन करके या मैसेज अपडेट कर देते की जर्नल कैटागिरी की सीट्स फुल हो गयी है तो वह आज आते ही नहीं।

अभिवावकों और छात्रों ने आरोप लगाया की यूनिवर्सिटी के सुरक्षाकर्मियों ने भी उनके साथ बुरा बर्ताव किया और उन्हें यूनिवर्सिटी से बाहर कर दिया। नाराज़ अभिवावकों छात्रों ने कहा की अब कुछ हो तो नहीं सकता और निराश होकर घर वापिस ही जाना पड़ेगा लेकिन मीडिया माध्यम से वह यूनिवर्सिटी के अधिकारियो से कहना चाहते हैं की यूनिवर्सिटी अपना कम्युनिकेशन सिस्टम दुरुस्त करे, ताकि किसी का समय और पैसा ख़राब न हो सके।

LEAVE A REPLY