30 लाख रूपए की लागत से चौपालों व पार्क का जिर्णोद्धार के निर्माण कार्यों का विधिवत उदघाटन

0
220

TODAY EXPRESS NEWS (  REPORT BY AJAY VERMA ) पलवल, 02 सितम्बर। मुख्यमंत्री के राजनैतिक सचिव दीपक मंगला ने शनिवार को नगर परिषद के विभिन्न वार्डों में लगभग 30 लाख रूपए की लागत से चौपालों व पार्क का जिर्णोद्धार के निर्माण कार्यों का नारियल फोडक़र विधिवत उदघाटन व शुभारंभ किया। 

इस अवसर पर पलवल नगर परिषद की चेयरमैन श्रीमती इंदू भारद्वाज, पलवल मार्किट कमेटी के चेयरमैन रणबीर सिंह मनोज, पलवल निगरानी समिति के चेयरमैन मुकेश सिंगला, पलवल पंचायत समिति के चेयरमैन प्रेमचंद शर्मा, मण्डल अध्यक्ष सुरेंद्र सिंगला, पवन अग्रवाल, अधिवक्ता अविनाश भारद्वाज तथा विभिन्न वार्डों के पार्षदगण, गंगालाल गोयल सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

श्री मंगला ने शहर को स्वच्छ रखने में अपनी भागीदारी सुनिश्चत करने तथा लोगों में भी इस कार्य की जागरूकता उत्पन्न करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि शहर में योजनाबद्ध तरीके से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। विकास कार्यों बारे क्षेत्र में किसी भी प्रकार की कोई कोर कसर नहीं छोडी जाएगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल प्रदेश में समान रूप से सबका साथ-सबका विकास की तर्ज पर चहुॅमुखी विकास कार्य करवा  रहे हैं। जिला के विभिन्न क्षेत्रों में करोड़ों रूपए के विकास कार्य प्रगति पर है।

श्री मंगला ने 30 लाख रूपए की लागत से विभिन्न वार्डों में वार्ड नं 29 में सिक्खलीगर चौपाल का शिलान्यास, वार्ड नं 29 में हरिजन चौपाल का उदघाटन, वार्ड नम्बर 27 में हथीन गेट पार्क का जिर्णोद्धार तथा नगर परिषद में एक हैल्प-डेस्क का शुभारंभ किया। 

इस अवसर पर श्री मंगला ने क्षेत्रवासियों द्वारा रखी गई मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने इस मौके पर हथीन गेट पार्क में पौधारोपण भी किया। लोगों ने श्री मंगला का पगड़ी बांधकर व फुलमालाओं से स्वागत व अनिनंदन किया। 

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY