जिला परिषद पलवल के वार्ड नंबर दो से भाई शीतल दास दूधौला ने भारी संख्या में समर्थकों के साथ पहुँचकर भरा नामांकन

0
722

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । पलवल जिला पार्षद चुनाव के लिए वार्ड नंबर दो से हर दिल अज़ीज ओर लोगो के चहेते उम्मीदवार भाई शीतल दास दूधौला ने अपना नामांकन बड़ी ही धूमधाम के साथ भरा। नामांकन से पूर्व उनके कार्यालय पर वार्ड नंबर दो के अंतर्गत आने वाले कईं गावों के युवा ,बुजुर्ग , महिलाएं व संत समाज के लोग इकट्ठा हुए और अपने चहेते उम्मीदवार भाई शीतल दास दूधौला का फूलमालाओं के साथ ज़ोरदार स्वागत किया ।

इस मौके पर पहुँचें 19 गाँवों के लोगो ने भाई शीतल दास दूधौला के समर्थन में नारेबाजी की ओर कहा कि वार्ड नंबर दो से उन्हें तो सिर्फ भाई शीतल दास दूधौला ही चाहिए और इस चुनाव में उनकी जीत पक्की है।

वहीं वार्ड नंबर दो से पूर्व पार्षद एवं पूर्व chairman शीतल दास जी की धर्मपत्नी श्रीमती आशावति जी ने भी इस मौके पर अपने पति का समर्थन पूरी तरह से देने की बात कही और कहा कि जहां उनके कार्यकाल में बहुत से कार्य हुए हैं वहीं कुछ काम ऐसे भी है जिन्हें समय खत्म होने के कारण शुरू भी नही करवा पायी थी लेकिन अब इस बार उनके पति शीतल दास जी को क्षेत्र की जनता सेवा करने का मौका देगी तो क्षेत्र में बचे हुए कार्य भी पूर्ण किये जायेंगे । उन्होंने कहा कि चुनाव के लिए महिलाओं से संपर्क करके वह उनके वोट भी मांगने का काम करेंगी ।


इस मौके भाई शीतल दास दूधौला ने 19 गावों के लोगो द्वारा जो समर्थन मिला उसके लिए उनका धन्यवाद किया ही ओर उन्होंने बताया कि वह राजनीति में केवल लोगो की सेवा करने के लिए आये है इसलिए लिए उन्होंने पुलिस की तीस साल पुरानी नौकरी छोड़कर यह चुनाव लड़ने की ठानी है। उन्होंने कहा कि यूं तो लोगो का प्यार और समर्थन उनके साथ है लेकिन वह वार्ड नम्बर दो के एक एक व्यक्ति से अपील करेंगे की अगर वार्ड नंबर दो में विकास चाहिए तो उन्हें ही वोट जरूर दें. क्योंकि वह शिक्षित , ईमानदार , जुझारू व कर्मठ हैं।

LEAVE A REPLY