‘जवान’ के बाद शाहरुख खान के साथ दोबारा काम करते हुए सान्या मल्होत्रा ​​की खुशी का ठिकाना नहीं रहा!

0
78

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ​​ने एक बार फिर किंग खान शाहरुख खान के साथ मिलकर काम किया है और इस बार यह एक एड कैंपेन के लिए है। यह एड ‘जवान’ में उनकी एक्टिंग के बाद उनके दूसरे सहयोग का प्रतीक है, जिसने काफी प्रशंसा हासिल की और बॉक्स ऑफिस पर 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई।

एक्ट्रेस ने एड शूट के सेट से एक बिहाइंड द सीन वीडियो साझा किया, जिसने उनके फैंस का दिल धड़का दिया है। वीडियो में सान्या शाहरुख के ‘यस बॉस’ के गाने ‘मैं कोई ऐसा गीत गाऊं’ पर थिरकती नजर आ रही हैं। वीडियो को और भी खास बनाने वाली बात यह है कि इसमें एक्ट्रेस पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही है, जो बिल्कुल वैसी ही ऑउटफिट है, जैसी जूही चावला ने ओरिजिनल गाने में पहनी थी। जब से उन्होंने वीडियो पोस्ट किया है, फैंस कमेंट सेक्शन में तारीफों की बाढ़ ला रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SanyaM (@sanyamalhotra_)

जबकि हम उन्हें स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं, सान्या अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के साथ दर्शकों को सरप्राइज देने के लिए तैयारी कर रहीं हैं। वह ‘मिसेज’ में नजर आएंगी, जो हवाई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2024 में प्रदर्शित होने वाली है।

LEAVE A REPLY