FARIDABAD : लोगों को खूब भा रही हैं व्हाटसप और फेसबुक वाला भाई वाली राखियां ।

0
315

TODAY EXPRESS NEWS  ( रिपोर्ट अजय वर्मा ) भाई बहन के अटूट प्रेम के त्यौहार रक्षाबंधन को लेकर बाजारों में इन दिनों अलग अलग प्रकार की राखियों से दुकानें सज गई है, फरीदाबाद के एनआईटी पांच नंबर में मशहूर  ” साईं राखी ” निर्मित करने वाले होलसेलर अजय खरबंदा और उनके भाई पंकज खरबंदा इस बार अनोखा कॉन्सेप्ट लेकर चर्चा में बने हुए है.  इन दोनों भाइयो ने इस बार बाजारों में व्हाटसप और फेसबुक के क्रेज को देखते हुए व्हाटसप वाला भाई और फेसबुक वाला भाई वाली के नाम से ख़ास राखियां तैयार की है.

पंकज खरबंदा ने ” टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ ” से ख़ास बातचीत करते हुए बताया की सभी की जिंदगी में बढते जा रहे व्हाटसप और फेसबुक के क्रेज को देखते हुए व्हाटसप वाला भाई और फेसबुक वाला भाई वाली राखियां बाजारों में पहली बार लांच की गयी है.  विशेष प्रकार की पेकिंग और मन को लुभाने वाली आधुनिक युग के आनुसार बनाई गई राखियों का क्रेज भी बहनों पर व्हाटसप और फेसबुक की तरह ही चढ रहा है जिसके चलते लोग उनसे इस राखी की भारी डिमांड कर रहे है. उन्होंने बताया की उनके द्वारा बनाई गयी राखियां एनसीआर सहित भारत के कई राज्यों के बाजारों में जाकर रौनक बढा रही है.

उन्होंने बताया की उनकी फैक्ट्री मे बनाई गयी सभी राखियां कुशल कारोगरो द्वारा हाथ से बनायी जाती है जिसमे किसी भी मशीन का इस्तेमाल नहीं होता है वहीँ वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का मेक इन इंडिया का सपना पूरा करने में सहयोग दे रहे है. पंकज खरबंदा ने बताया की आज सोशल साइट्स के द्वारा लोग गर्ल फ्रेंड बॉय फ्रेंड नहीं बल्कि भाई – बहन भी बन रहे है जिसके चलते ऐसी बहने अपने फेसबुक वाले भाइयो को राखियां कोरियर के द्वारा भेज रही है.  

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 , 9953753769

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY