अभिनेत्री-उद्यमी शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं के प्रति बेहद समर्पित हैं; यहां देखे।

0
30
Actress-entrepreneur Shilpa Shetty Kundra is extremely dedicated to her professional commitments; See here

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट अजय वर्मा । शिल्पा शेट्टी कुंद्रा विभिन्न मोर्चों- फिटनेस, भोजन और बहुत कुछ में व्यापार का नेतृत्व करती हैं और अपने यूनिकॉर्न व्यवसाय का नेतृत्व करना अपनी बाधाओं और पुरस्कारों के साथ आता है। शिल्पा, जो अपने काम के प्रति बेहद समर्पित हैं, अपनी व्यावसायिक प्रतिबद्धताओं को पूरा करने के लिए केवल कुछ घंटों के लिए दिल्ली आई ।

अभिनेत्री ने नारंगी रंग का कुर्ता पहना हुआ था और उनके बालों में क्लासिक अपडेटो था। उन्होंने अपने मेकअप के लिए काजल वाली आंखों और न्यूड लिप्स को चुना. अपने काम के प्रति उनका निश्चित समर्पण उनकी अर्जित की गई सभी उपलब्धियों में परिलक्षित होता है।

2023 शेट्टी के लिए जीत की लय से कम नहीं रहा है। 2023 के ढेर में एक और पुरस्कार जोड़ना उसके रेस्तरां बास्टियन के लिए है, जो दुनिया के शीर्ष 50 भारतीय और भारतीय स्वामित्व वाले रेस्तरां में शामिल है, एलीट नाइटलाइफ़ अवार्ड्स में एलीट रेस्तरां ऑफ़ द ईयर जीता। अभिनेत्री ने हाल ही में एक प्रतिष्ठित अवार्ड शो में बिजनेस वुमन आइकन ऑफ द ईयर जीता। हॉलीवुड को हिलाकर रख देने वाली बिग ब्रदर के लिए उनकी ऐतिहासिक बड़ी जीत के 16 शानदार साल पूरे हो गए और वह उनका अनुसरण करने के बजाय एक फैशन आइकन बन गई हैं।

अपने पेशेवर मोर्चे की बात करें तो, शिल्पा शेट्टी भारतीय पुलिस बल में दिखाई देंगी, जहां वह रोहित शेट्टी के पुलिस ब्रह्मांड में पहली महिला पुलिस अधिकारी हैं। उसके पास पाइपलाइन में सुखी भी है। अभिनेत्री अब तक न देखे गए प्रदर्शन से दर्शकों को चकित करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

LEAVE A REPLY