आज पेशी के बाद वरुण श्योकंद को 14 दिन के लिए नीमका जेल भेजा।

0
384

Today Express News / Report / Ajay verma / एक्टिविस्ट वरुण श्योकंद मामले को लेकर फरीदाबाद जिला अदालत में आज वरुण श्योकंद की कोर्ट में पेशी की गयी। वरुण श्योकंद की तरफ से दर्जनभर वकील कोर्ट पेशी के दौरान मौजूद रहे।  वहीँ शिकायतकर्ता पक्ष यानी बिजली विभाग की और से फरीदाबाद के मशहूर वकील दीपक गेरा भी मौजूद रहे।

सर्व विधित है की वरुण श्योकंद पर बिजली विभाग में गलत तरीके से कांट्रेक्ट लेने के आरोप के चलते एफआईआर दर्ज हुई थी जिसके सम्बन्ध में उसे कल चंडीगढ़ से फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया था।  जहाँ कल देर शाम को कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन के रिमांड पर भेज दिया गया था।  आज रिमांड पूरा होने के बाद उन्हें अदालत में फिर पेश किया गया जहां दोनों पक्षों के वकीलों ने जमकर बहस की।

माननीय न्यायधीश नीलम की अदालत में इस मामले की सुनवाई बड़ी ही गहमा गहमी के साथ शुरू हुई । जहां वरुण श्योकंद पक्ष के वकील ने इस मामले को पुराना बताया व वरुण के खिलाफ साजिश बताया। तो वहीं दूसरी तरफ शिकायतकर्ता बिजली विभाग की तरफ से वकील दीपक गेरा ने वरुण श्योकंद पक्ष के वकील की तमाम दलीलों पर जमकर बहस की। वही दोनो पक्षो की सुनवाई के अंत मे जब इस मामले में माननीय न्यायधीश नीलम ने सबसे पहले पुलिस के द्वारा वरुण की रिमांड की अपील को नकारते हुए वरुण श्योकंद की जमानत को भी खारिज किया वही वरुण श्योकंद को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेेेल भेजा गया।

आपको बता दें कि वरुण की मुश्किलें यही खत्म नही हो रही है । सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि वरुण श्योकंद के खिलाफ पलवल में भी एक मामला जल्द ही दर्ज हो सकता है।

LEAVE A REPLY