कैंडी बाबा के साथी को जालसाजी व अवैध तस्करी के जुर्म में किया गिरफ्तार

0
120
Candy Baba's accomplice arrested for forgery and illegal trafficking
Photo Faridabad police

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 को मिली बड़ी कामयाबी, कैंडी बाबा के साथी को जालसाजी व अवैध तस्करी के जुर्म में किया गिरफ्तार . नेपाल से करता था देश में सोने की अवैध तस्करी , कैंडी बाबा को पहले ही किया जून 2020 में किया जा चूका है गिरफ्तार.

क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 ने सोने की अवैध तस्करी करने व जालसाजी के जुर्म में आरोपी रघुबीर उर्फ़ काला को गिरफ्तार किया है। आरोपी रघुबीर पंचकुला में नौकरी कर रहा था। क्राइम ब्रांच ने पंचकुला जाकर जब आरोपी को सम्मन किया तो दिनांक 26 सितम्बर 2020 को आरोपी के परिजनों ने सवयं आकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

आपको बताते चलें कि आरोपी रघुबीर ने कैंडी बाबा और कुछ अन्य साथियों के साथ मिलकर नेपाल से सोना तस्करी का काम किया था। इसके तहत इन्होने शिकायतकर्ता को सोना लाकर देने का झांसा देकर उससे कुल 1 करोड़ 40 लाख रुपए हड़प लिए थे जिसका मुकदमा नंबर 129 दिनांक 25 अप्रैल 2019 थाना सेक्टर 17 में दर्ज है। आरोपी रघुवीर उर्फ काला पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव मानस जिला कैथल का रहने वाला है। आरोपी को अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिसमे उससे उसके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ की जाएगी और उसके रुपयों की बरामदगी की जाएगी।

LEAVE A REPLY