क्राइम ब्रांच 56 ने वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के चार आरोपीयों को देसी कट्टा सहित किया गिरफ्तार

0
2107
Crime Branch 56 arrested four gang gangsters including Desi Katta while exposing vehicle thief gang

Today Express News / Ajay verma / फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 ने वाहन चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए गिरोह के चार आरोपियों को देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस सहित धर दबोचे में कामयाबी हासिल की है। आरोपियों की पहचान फैसर उर्फ फैशल, यूनूस उर्फ काला, जाहुल और इस्माइल के रूप में हुई है। सभी आरोपी जिला नूहं मेवात के रहने वाले हैं। प्रभारी क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 ने बताया कि आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर दिनांक 30 दिसंबर 2020 को हार्डवेयर चौक सरूरपुर से गिरफ्तार किया गया है।

आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लेकर आरोपियों से थाना मुजेसर, शहर बल्लभगढ़, कोतवाली, छायंसा, ओल्ड, सेंट्रल एनआईटी, सारण के एरिया में चोरी किए गए 13 वाहनों की वारदात सुलझाई गई है।पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि वह सभी दोस्त हैं और नशा करने के आदी हैं। नशे की पूर्ति के लिए और जेब खर्चे के लिए वाहन चोरी की वारदात को अंजाम देते थे।

उन्होंने बताया कि आरोपी दिल्ली, फरीदाबाद, गुरुग्राम से वाहन चोरी कर मेवात में बेच देते थे। क्राइम ब्रांच 56 प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपीयान आदतन अपराधी है पहले भी चोरी के मामले में कई बार जेल जा चुके हैं। क्राइम ब्रांच ने आरोपियों से 9 मोटरसाइकिल, 3 इको कार, 1 देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस बरामद कर आरोपीयों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

LEAVE A REPLY