हरियाणा में बेटियों की प्रतिभा को मिल रहे भरपूर अवसर – राजेश नागर

0
187

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । अजय वर्मा । फरीदाबाद।  तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने कहा है कि हरियाणा की बेटियां अपने हुनर के दम पर देश दुनिया में नाम कमा रही हैं। जिसके बाद वह डॉयलाग सच साबित हो रहा है कि म्हारी बेटियां कै बेटों से कम हैं। वह झारखण्ड में आयोजित राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का गोल्ड जीतकर अपने गांव भतौला लौटी खिलाड़ी तन्नू तंवर के सम्मान में जुटे लोगों को संबोधित कर रहे थे।  उन्होंने तन्नू को भविष्य में इसी प्रकार प्रदर्शन करने का आशीर्वाद दिया। नागर ने कहा कि तन्नू अभी स्कूली पढ़ाई कर रही है। अभी उसके आगे लंबा कैरियर है। वह निश्चित ही दुनिया भर में भारत और हरियाणा एवं अपने क्षेत्र का नाम रोशन करेगी।

विधायक ने भविष्य में हर संभव मदद का भी भरोसा तन्नृू तंवर के परिजनों को दिया। वहीं प्रदेश सरकार की खेल नीतियों के बारे में भी लोगों को बताया।  विधायक राजेश नागर ने कहा कि हरियाणा की मनोहर लाल सरकार में खिलाडिय़ों को बेहतर अवसर प्राप्त हो रहे हैं। इनमें बेटियों को भी समान अवसर दिए जा रहे हैं। मनोहर सरकार में योग्यता के आधार पर अवसर मिल रहे हैं वह चाहे खेल हो, नौकरियां हों या अन्य सरकारी योजनाओं के मिलने वाले लाभ हों।

नागर ने कहा कि यह बच्चे ही कल आने वाले देश का भविष्य लिखेंगे। हम सभी को कोशिश करनी चाहिए कि इन्हें एक अच्छा समाज, शासन एवं प्रशासन दें। इसके लिए हम सभी को मिलकर प्रयास करने होंगे। उन्होंने बेटी के परिवार को भी बधाई दी और तन्नू को पूरा सहयोग करने की बात कही।

इस अवसर पर अजब सिंह चंदीला, सुरेन्द्र बिधूड़ी, अतर सिंह नंबरदार, फिरे नेताजी, सुरेंद्र नेताजी, सुरेंद्र मास्टरजी, जगदीश तंवर, चंदर नरवत, बेगराज चंदीला, चतर चंदीला, बाबू चंदीला, ओमप्रकाश चंदीला, जगदीश नंबरदार, जगत नेताजी, कंवर सिंह चंदीला, सुभाष चंदीला, रमेश भांवरा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY