CRIME : नौकरी का झांसा देकर कई महीने तक करता रहा महिला के साथ वर्क शॉप मालिक बलात्कार

0
797
PIC FROM GOOGLE

TODAY EXPRESS NEWS (REPORT BY AJAY VERMA )  नौकरी का झांसा देकर एक विवाहित महिला के साथ जबरन बलात्कार करने और दूसरे शहरों में ले जाकर होटल के अंदर महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आया है। घटना दिल्ली से सटे फरीदाबाद की है जहां एक महिला ने वर्कशॉप मालिक पर इस तरह के आरोप लगाए हैं। पुलिस ने तो इस महिला की सुनवाई नहीं की थी लेकिन अब अदालत के आदेश पर पुलिस को मुकदमा दर्ज करना पड़ा है।

File photo MAHILA THANA FARIDABAD

दिखाई दे रहा यह फरीदाबाद का महिला थाना है जहां इस क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने सेक्टर 3 के वर्कशॉप मालिक पर  नौकरी का झांसा देकर उसके साथ जबरन बलात्कार करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि इस व्यक्ति ने उसे अपनी वर्कशॉप में सुपरवाइजर की नौकरी पर रखने के लिए बुलाया था और वहां उसके अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार किया। महिला का आरोप है कि जब उसने इस मामले की शिकायत पुलिस में करने की बात कही तो वर्क शॉप मालिक ने उसे जान से मारने की धमकी दी तथा यह सारी बातें उसके परिवार में बच्चों को बताने की भी बात कही।

कुलदीप दहिया, एसएचओ, थाना सेक्टर-7

सेक्टर 7 थाना की एसएचओ कुलदीप दहिया की मानें तो एक महिला ने अदालत में इस्तगासा दायर की थी जिसमें उसने कृष्णपाल तिवारी पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था। कृष्णपाल पर इस महिला को दूसरे शहरों में भी घुमा कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का आरोप है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

 

CONTACT : AJAY VERMA 9953753769 , 9716316892

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY