क्राइम ब्रांच 85 ने चोरी, छीना झपटी और मारपीट के आरोपी को हथियार सहित दबोचा

0
178
Crime Branch 85 arrested the accused of theft, snatching and assault, including weapons.
Photo faridabad police pro

Today Express News / Report / Ajay Verma / फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने चोरी, छीना झपटी, मारपीट और अवैध हथियार रखने के जुर्म में फरीदाबाद जिले के गांव नेहरावली के रहने वाले आरोपी रविंदर को गिरफ्तार किया है। आरोपी रविंद्र फिलहाल फौजी कॉलोनी गांव असावटी पलवल में रह रहा है। श्रीमती धारणा यादव ने आरोपी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी रविंदर अपराधिक प्रवृत्ति का है और अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के साथ ही रहता है। आरोपी पहले भी जेल जा चुका है।

रविंदर ने वर्ष 2013 में गांव छायंसा में मारपीट कर अपराध की दुनिया में कदम रखा था। उसके बाद आरोपी ने वर्ष 2015 में फिर एक मारपीट की वारदात को अंजाम दिया। वर्ष 2016 में चोरी और छीना झपटी की दो वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वर्ष 2018 में आरोपी के खिलाफ मारपीट और आर्म्स एक्ट के तहत तीन मुकदमे दर्ज हुए। इस तरह आरोपी के खिलाफ थाना छायंसा में एक के बाद एक 6 मुकदमें दर्ज हुए।

उपरोक्त वारदातों के अलावा आरोपी रविंद्र के खिलाफ अवैध हथियार रखने के जुर्म में वर्ष 2018 में थाना सेक्टर 31 में मामला दर्ज हुआ था। क्राइम ब्रांच सेक्टर 85 ने सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर रविंद्र को आज दिनांक 2 अगस्त 2020 को चंदावली कैनाल से अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया है जिस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना सदर बल्लभगढ़ में आर्म्स एक्ट के तहत एक और मामला दर्ज किया गया है। क्राइम ब्रांच 85 ने आरोपी रविंदर से एक देसी पिस्तौल 315 बोर और एक जिंदा कारतूस बरामद कर, आरोपी को जेल भेजा गया।

LEAVE A REPLY