FARIDABAD : अवैध हथियारों का जखीरा बरामद – छह पिस्टल और सौ कारतूस मिले आरोपियों के कब्जे से – इस्तेमाल की जा रही गाडी भी पुलिस ने ली कब्जे में !!!

0
355

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD : फरीदाबाद सेक्टर 30 क्राइमब्रांच को मिली बड़ी कामयाबी। पुलिस ने सूचना के आधार पर यूपी के कोसी से लाये जा रहे अवैध हथियारों सहित दो युवको को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है पुलिस ने इनके कब्जे से छह पिस्तौल और सौ कारतूस बरामद किये है. फिलहाल पुलिस इन्हे रिमांड पर लेकर गहन पूछताछ करेगी की आखिरकार यह असला दिल्ली क्यों लेजाया जा रहा था और इसे किस मकसद के तहत वहां सप्लाई किया जाना था. पुलिस को शक है की कही इन हथियारों का इस्तेमाल दिल्ली के एमसीडी चुनावों के मद्देनज़र तो नहीं किया जाना था.

 पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहे यह वही युवक है जो यूपी के कोसी से अवैध हथियारों का जखीरा लेकर दिल्ली जा रहे थे लेकिन सूचना के आधार पर पुलिस ने नाकेबंदी करके इन्हे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इनके कब्जे से गाडी में छुपाये गए छह पिस्तौल और सौ कारतूस बरामद हुए है जिन्हे यह दिल्ली में सप्लाई करने के लिए ले जा रहे थे. क्राइम ब्रांच के इन्स्पेक्टर ने बताया की सूचना के आधार पर नाकेबंदी के दौरान जब इनकी कार रुकवाकर तलाशी ली गयी तो उन्हें अवैध हथियार मिले जिसमे  छह पिस्तौल और सौ कारतूस थे. उन्होंने बताया की दोनों युवक दिल्ली के पहाड़गंज और सदर इलाके के रहने वाले है. उन्होंने बताया की अब इन्हे कोर्ट में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा और गहन पूछताछ की जायेगी की आखिरकार  यह असला दिल्ली क्यों लेजाया जा रहा था और इसे किस मकसद के तहत वहां सप्लाई किया जाना था. पुलिस को शक है की कही इन हथियारों का इस्तेमाल दिल्ली के एमसीडी चुनावों के मद्देनज़र तो नहीं किया जाना था.

 

सतेंदर सिंह – इन्स्पेक्टर क्राइमब्रांच सेक्टर 30

 

वहीँ आरोपियों से जब इन अवैध हथियारों की सप्लाई के बारे में पूछा गया तो वह खुलकर न बोलते हुए टाल – मटोल करते नज़र आये. उनका कहना था की यह हथियार और गोलियां उन्होंने कोसी से खरीदी थी और उसे दिल्ली ले जा रहे थे लेकिन उन्होंने स्पष्ट नहीं किया की इन हथियारों को वह दिल्ली किस मकसद से ला जा रहे थे.

 

( REPORT BY AJAY VERMA 971 631 6892 )

LEAVE A REPLY