FARIDABAD : केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने किया अनाजमंडी का दौरा और लिया हालातो का जायजा !!!

0
554

TODAY EXPRESS NEWS FARIDABAD  (रिपोर्ट अजय वर्मा )  : प्रदेश की अनाज मंडियों में अव्यवस्थाओ की खबरे आने के बाद सरकार के निर्देश पर प्रदेश के सभी मंत्रियो को मंडियों की स्तिथियो का जायजा लेने के आदेशों के चलते आज फरीदाबाद की सेक्टर 16 अनाज मंडी में उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने दौरा किया और आढ़तियों और किसानो से मुलाक़ात कर उनका हाल जाना। यहाँ दौरा करने के बाद उद्योगमंत्री ने क्लीनचिट देते हुए पत्रकारों से कहा की आज यहाँ उन्होंने मंडी का दौरा किया है और यहाँ सब कुछ ठीक चल रहा है परचेज और लिफ्टिंग भी सही तरीके से चल रही है और न ही किसानो को और न ही आढ़तियों को किसी किस्म की कोई दिक्कत नहीं है.

केबिनेट मंत्री विपुल गोयल आज फरीदाबाद की सेक्टर 16 अनाज मंडी में पहुंचे और मंडी के हालातो का जायजा लिया। इस मौके पर उन्होंने किसानो और आढ़तियों से बातचीत की और मंडी का हाल जाना। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा की इस मंडी में सब कुछ  सही तरीके से चल रहा है और कोई समस्या सामने नहीं आयी उन्होंने कहा की यहाँ परचेज और लिफ्टिंग सही ढंग से चल रही है. किसी भी किसान और आढ़ती ने यहाँ कोई शिकायत नहीं की है. वहीं इस मौके पर जब मंत्री महोदय से से कांग्रेस विधायक ललित नागर के निवास पर ई डी के छापे के दौरान जब यह कहा गया की सरकार द्वारा उन पर भेदभाव पूर्ण कार्यवाही की गयी है के जवाब में मंत्री महोदय ने कहा की जो दोषी है उस पर कानून अपना काम करेगा लेकिन भाजपा कभी भी राजनितिक प्रतिद्वन्द्विता को लेकर कोई काम नहीं करती।

बल्लभगढ़ और फतेहपुर बिल्लौच अनाज मंडी की अव्यवस्थाओ पर जब बात की गयी तो मंत्री महोदय ने कहा की इन मंडियों में शेड और चार दीवारी को लेकर जो मांग रखी गयी है उसे जल्दी ही पूरा कर दिया जाएगा। साथ ही उन्होंने कहा की मंडियों में सफाई व्यवस्था को लेकर लोगो को भी सहयोग करना चाहिए सिर्फ सरकार के कदम उठाने से कुछ नहीं होगा इसलिए सरकार के साथ मिलकर लोग भी सहयोग करे. फरीदाबाद के मशहूर दशहरा ग्राउंड में नगर निगम द्वारा कूड़ा डंप करने और आग लगाकर प्रदूषण फैलाने के सवाल पर मंत्री विपुल गोयल ने कहा की यह मुद्दा आपके द्वारा बताने पर संज्ञान में आया है जिसे जल्दी ही चेक करवाकर लोगो को समस्या से निजाद दिलवाई जायेगी।

 

 

 

खबरे देने के लिए संपर्क करे  AJAY VERMA 9716316892 

EMAIL : faridabadrepoter@gmail.com

LEAVE A REPLY