हरियाणा कला परिषद के द्वारा फरीदाबाद में हरियाणा शहीदी दिवस धूमधाम से मनाया गया

0
887

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ / रिपोर्ट / अजय वर्मा / फरीदाबाद, 23 सितम्बर । इस बार का हरियाणा शहीदी दिवस फरीदाबाद जिले के लिए बेहद खास रहा । यहां गाँव अनंगपुर फरीदाबाद में शहीदी दिवस मनाया गया। यह कार्यक्रम हरियाणा कला परिषद के सौजन्य से आयोजित किया गया ।

यह जानकारी देते हुए कार्यक्रम के समन्वयक मोंटी शर्मा ने बताया कि वह यह कार्यक्रम फरीदाबाद में पहली बार हमने किया है जिसे हरियाणा कला परिषद द्वारा आयोजित किया गया है। शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम में विभिन्न जिलों के विख्यात कलाकारो ने अपनी प्रस्तुती दी हैं जिसमें देश भक्ति गीतों के अलावा देश भक्ति गीतों पर नृत्य भी पेश किया गया । लाइट साउंड के माध्यम से कार्यक्रम को बड़ा रुप दिया गया ।

शर्मा ने आगे जानकारी देते बताया की हरियाणा कला परिषद के सौजन्य से समय-समय पर अनेकों कार्यक्रम आयोजित किए जाते रहे हैं जो आगे भी जारी रहेंगे। इस कार्यक्रम में सहयोगी संस्था के रुप में भारतमोंटी कल्चरल ट्रस्ट रही । इस ट्रस्ट की अध्यक्ष डिंपल ने इस आयोजन के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का धन्यवाद किया और कहा कि उनके कुशल नेतृत्व में कला परिषद कलाकारों के लिए बहुत उत्कृष्ट कार्य कर रही है । करोना काल समाप्त होते ही कलाकारों को कार्यक्रम देने की झड़ी लगाकर हरियाणा सरकार ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि वही कलाकारों की सच्ची हितैषी है ।

मोंटी शर्मा
7011097007

LEAVE A REPLY