अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 में अपने अनफ़िल्टर्ड गेम से जीता दिल।

0
55

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़। रिपोर्ट मोक्ष वर्मा। बहुप्रतीक्षित बिग बॉस 17 का फिनाले 28 जनवरी 2024 को आयोजित किया गया था। सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए शो की बात करें तो, अंकिता लोखंडे अपने प्रशंसकों और दर्शकों के बीच सबसे पसंदीदा और पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक बन गईं। अंकिता बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा और अरुण माशेट्टी के साथ शीर्ष पांच फाइनलिस्ट में शामिल थीं। शो की बात करें तो मुनव्वर फारुकी विजेता बने और अभिषेक कुमार उपविजेता रहे।

पूरे शो के दौरान, अंकिता सभी प्रतियोगियों में सबसे अधिक चर्चित प्रतियोगियों में से एक थी। पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने घर में सबसे मजबूत सदस्यों में से एक बनकर लाखों दिल जीते। इतना ही नहीं, बल्कि वह अपने दिल की बात कहने, खुद के लिए खड़े होने और घर में अनफ़िल्टर्ड रहने के लिए एक आइकन बनकर उभरीं। पूरे गेम के दौरान अंकिता को प्रतियोगियों के साथ और अपने पति विक्की जैन के साथ भी कई उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा। हालाँकि, अभिनेत्री ने बाधाओं का सामना करने के बावजूद डटे रहकर ध्यान खींचा।

इसके साथ, यह वास्तव में कहा जा सकता है कि अंकिता खेल को दिल से खेलने और यह दिखाने की अपनी बात पर खरी उतरी कि रिश्ते उसके लिए सबसे ज्यादा मायने रखते हैं।

LEAVE A REPLY