सिएटल के बाद रॉकस्टार डीएसपी अब अमेरिका में अपने चल रहे ऊ अंटावा लहर के साथ सैन जोस में लाएंगे तूफान!

0
246

टुडे एक्सप्रेस न्यूज़ । रिपोर्ट मोक्ष वर्मा । काफी प्रत्याशा के बीच सनसनीखेज रॉकस्टार डीएसपी ने आखिरकार संयुक्त राज्य अमेरिका में ओ अंटावा टूर शुरू कर दिया है। 2 जुलाई को डलास में अविस्मरणीय दौरे की शुरुआत करते हुए डीएसपी ने 8 जुलाई को फिलाडेल्फिया में और 15 जुलाई को सिएटल में ज़बरदस्त शो किया। अब वह 22 जुलाई को सैन जोस में संगीत प्रेमियों को एक धमाकेदार म्यूजिकल जर्नी पर ले जाने के लिए तैयारी कर रहे हैं।

सैन जोस सिविक पार्क में अपने अगले पड़ाव से पहले ग्लोबल म्यूजिक स्टार ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने ऊ अंटावा टूर के लिए प्रशंसकों का उत्साह बढ़ाया। उन्होंने वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा, “हैलो..सैन जोस..बे एरिया! गेट रेडी टू रॉक विद अस।” रॉकस्टार डीएसपी के साथ क्लिप में सागर, रीता, पृथ्वी, इंद्रावती चौहान हेमचंद्र और मंगली जैसे लोकप्रिय गायकों के साथ-साथ टूर की होस्ट अनुसया भारद्वाज भी शामिल थीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Devi Sri Prasad (@thisisdsp)

सैन जोस के बाद, ऊ अंटावा टूर का समापन 29 जुलाई को शिकागो में एक भव्य समापन समारोह के साथ होगा। लेकिन हिट मशीन डीएसपी के लिए इसके अलावा भी बहुत कुछ है! करियर के वर्कफ्रंट पर उनके पास पुष्पा 2 और सूर्या 42 सहित कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि एक म्यूजिक कम्पोज़र के रूप में उनका शानदार करियर चमकता रहे।

LEAVE A REPLY